बिहार

bihar

लूटे गए आईफोन और पैसे के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Feb 23, 2021, 10:31 PM IST

दीदारगंज थाना की पुलिस ने तीन लुटेरों को लूटे गए आईफोन और रुपए के साथ गिरफ्तार किया. 21 फरवरी को एक ऑटो चालक कच्ची दरगाह से पटना की ओर जा रहा था तभी दीदारगंज रेलवे गुमटी के पास बाइक सवार तीन लुटेरों ने ऑटो चालक से पिस्टल की नोक पर आईफोन और 5100 रुपए लूट लिए थे.

Three criminals arrested
तीन अपराधी गिरफ्तार

पटनासिटी: राजधानी में एनएच-30 और फोर लेन पर लूट की वारदातों को रोकने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है. पुलिस लुटरों की गिरफ्तारी के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में मंगलवार को पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए तीन अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. तीनों यात्रियों और ऑटो ड्राइवर को टारगेट कर लूटपाट करते थे.

यह भी पढ़ें-बिहार के लिए मंगल रहा अमंगल, 9 जिलों में हुए सड़क हादसे में 19 की मौत

दीदारगंज थाना की पुलिस ने तीन लुटेरों को लूटे गए आईफोन और रुपए के साथ गिरफ्तार किया. गौरतलब है कि 21 फरवरी को एक ऑटो चालक कच्ची दरगाह से पटना की ओर जा रहा था तभी दीदारगंज रेलवे गुमटी के पास बाइक सवार तीन लुटेरों ने ऑटो चालक से पिस्टल की नोक पर आईफोन और 5100 रुपए लूट लिए थे.

लूट की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई थी. पुलिस ने सबलपुर इलाके में छापेमारी कर बाइक समेत तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से लूटा हुआ आईफोन और 1100 रुपए बरामद हुए. इस मामले में डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने बताया कि लुटेरों से कड़ी पूछताछ की जा रही है. उनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details