बिहार

bihar

पटना: मोरहर नदी में नहाने के दौरान डूबने से 3 बच्चों की मौत

By

Published : Oct 6, 2019, 2:27 PM IST

दौलतपुर गांव से होकर गुजर रही मोरहर नदी का जलस्तर इन दिनों काफी बढ़ गया है. जिसकी वजह से नदी की धारा काफी तेज हो चुकी है. गांव के तीन बच्चे नदी में नहाने गए थे, इसी दौरान तीनों बच्चे पानी में डूब गए.

नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत

पटना:बिहार में लगभग सभी नदियां उफान पर हैं. मसौढ़ी के मोरहर नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई है. ये हादसा मसौढ़ी के भगवानगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव की है. जहां नदी में नहाने के दौरान तीनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई, इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है.

बाढ़ की वजह से नदी का बढ़ा जलस्तर
बताया जा रहा है कि दौलतपुर गांव से होकर गुजर रही मोरहर नदी का जलस्तर इन दिनों काफी बढ़ गया है. जिसकी वजह से नदी की धारा काफी तेज हो चुकी है. गांव के तीन बच्चे नदी में नहाने गए थे, इसी दौरान तीनों बच्चे पानी में डूब गए.

ग्रामीणों का बयान

पूरे गांव में पसरा मातम
घटना के बाद दो बच्चों का शव तो ग्रामीणों ने तुरंत निकाल लिया, लेकिन एक बच्चे का शव काफी मुश्किल के बाद घटना के काफी देर बाद निकाला गया. इस घटना के बाद पूरे गांव में दुर्गा पूजा के शुभ मौके पर मातम पसर गया. वहीं, मसौढ़ी के सीओ योगेंद्र सिंह ने मृतक के परिजनों को जल्द से जल्द मुआवजा मुहैया कराने की बात कही है.

Intro:मसौढ़ी नदी में डूब कर तीन बच्चों की मौत,
नदी में नहाने के दौरान हुआ हादसा,
तीनों बच्चे एक ही गाँव के रहने वाले,
मसौढ़ी के भगवानगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गाँव की घटना,
तीनों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया।
गाँव में पसरा मातम।


Body:मसौढ़ी में बाढ़ का कहर जारी है।आज मसौढ़ी के भगवानगंज थाना अंतर्गत दौलतपुर गाँव में एक ऐसी घटना घटी जिस घटना ने पूरे गाँव में मातम पसरा दिया।मोरहर नदी में नहाने के कर्म में तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई।बताया जा रहा है कि दौलतपुर गाँव से हो कर गुजर रही मोरहर नदी का जल स्तर इनदिनों काफी बढ़ गया है जिसके वजह से नदी की धारा काफी तेज हो चुकी है।इसी क्रम में गाँव के तीन बच्चे नदी में नहाने पहुंच गए।नहाने के कर्म में ही तीनों की दुब जाने से मौत हो गई।दो बच्चों की लाशें तो तुरंत ग्रामीणों द्वारा निकाल लिया गया मगर एक बच्चे का शव काफी प्रयाश के बाद घटना के दो घण्टे बाद खोज कर ग्रामीणों के द्वारा निकाला गया।इस घटना के बाद पूरे गाँव में दुर्गा पूजा के अवशर पर मातम पशर गया है।मसौढ़ी CO योगेंद्र सिंह ने मृतक के परिजनों को 4 लाख का चेक जल्द से जल्द मुहैया कराने की बात कही है।


Conclusion:बाइट:-ग्रमीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details