बिहार

bihar

Cyber Crime: युवती की अश्लील फोटो व्हाट्सएप पर डालकर वायरल करने की मिल रही थी धमकी, मामला दर्ज

By

Published : May 3, 2023, 3:53 PM IST

Updated : May 3, 2023, 4:01 PM IST

राजधानी पटना के दानापुर थाना क्षेत्र में एक युवती की अश्लील फोटो व्हाट्सएप पर डालकर वायरल करने की धमकी दी जा रही थी. युवती को साइबर अपराधी लगातार ब्लैकमेल कर रुपये मांग रहे थे. साइबर क्रिमिनल पचास हजार रूपये की मांग कर रहे थे. पढ़ें पूरी खबर..

Cyber Crime
Cyber Crime

पटना: बिहार की राजधानी में साइबर अपराधके मामलों से लोग परेशान हैं. तरह-तरह से ठग लोगों को बेवकूफ बनाकर चूना लगाते हैं. साइबर सेल नकेल कसने की कोशिश में कई कदम उठा रहा है. ऐसे में साइबर क्रिमिनल भी नए-नए तरीके इजाद करते हैं और कई बार अपने काम करने का तरीका बदल देते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है पटना के दानापुर से. युवती को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी और बदमाश पैसों की डिमांड कर रहे थे.

पढ़ें- पटना IIT के छात्रों ने बनाया लो वेट बैटरी इनवर्टर, सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना के जवानों को मिलेगी मदद

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसों की मांग:इस संबंध में पीड़ित युवती ने स्थानीय थाने में साइबर बदमाशों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी है कि बदमाशों ने उसके व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो वायरल कर ब्लैकमेल कर पचास हजार रूपये की मांग की है. समाज के लोकलाज के कारण युवती अपने परिजनों को कुछ बोले नहीं पा रही थी. जब साइबर बदमाशों ने बार -बार अश्लील फोटो को वायरल कर दिया तो युवती ने अपने माता-पिता समेत परिजनों को बताया. तब जाकर स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया गया है.

"मुझे अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी. इसके एवज में 50 हजार मांगे जा रहे थे. पुलिस से मैंने शिकायत कर दी है."- पीड़िता

पुलिस कर रही जांच:वहीं पीड़ित युवती ने बताया कि पिछले 27 अप्रैल को मेरे मोबाइल फोन पर कॉल आया कि आपके खाते में गलती से 22 सौ रूपये ट्रांसफर हो गया है, मेरा विदेशी खाता है. साथ ही उसने कहा कि मेरे खाते में 3592 रूपये वापस भेज दीजिए. उसके खाते में 3592 रूपये मैंने भेज दिए. वहीं दानापुर थाना प्रभारी कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

Last Updated :May 3, 2023, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details