बिहार

bihar

पटना में ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़कर लाखों के जेवर ले उड़े चोर

By

Published : Nov 3, 2021, 3:23 PM IST

पटना के बाईपास थाना क्षेत्र के मरची गांव में चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़कर नकदी और लाखों के गहनों की चोरी कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

पटना में ज्वेलरी शॉप में चारी
पटना में ज्वेलरी शॉप में चारी

पटना:राजधानी पटना (Patna) में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं. चोर बिना किसी भय के वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. शहरी इलाके के अलावा चोर ग्रामीण इलाके में भी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पटना के बाईपास थाना क्षेत्र के मरची गांव (Marchi Village) का है. जहां चोरों ने बीती रात एक ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़कर लाखों के जेवर चोरी कर फरार हो गये.

ये भी पढ़ें:CCTV फुटेज: देखें कैसे फर्जी मैसेज दिखाकर उड़ा लिए 1 लाख 31 हजार रुपये के ब्रेसलेट

चोरों ने पहले दुकान के शटर का ताला तोड़ा. उसके बाद पिछला हिस्सा काटकर दुकान के अंदर धुसे और कीमती गहने चोरी कर फरार हो गये. चोरों ने नकदी पर भी हाथ साफ कर दिया. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि धनतेरस और दीपावली के मौके पर बिक्री करने के लिए सोने-चांदी के सिक्के और गहने लाए थे. उसे चोर ले गये. दुकान से 20 हजार रुपये नकदी की भी चोरी हुई है.

देखें वीडियो

दुकानदार ने बताया चोरी गये गहनों की कीमत करीब दो लाख है. वहीं, चोरी की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस ने बताया कि दुकान में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details