बिहार

bihar

बेगूसराय: दुकान और घर में चोरों ने नकद सहित लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

By

Published : Dec 4, 2019, 1:17 PM IST

बलिया बाजार और बलिया थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में चोरी की कई घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं, पुलिस ने अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की है.

theft in begusarai
दुकान और घर में चोरों ने की चोरी

बेगूसराय:जिले के बलिया थाना क्षेत्र के बलिया बाजार में बीती रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया. चोरों ने दो दुकानों का ताला तोड़कर नकद और अन्य सामान लूट लिए. इसके अलावा उन्होंने दुकानदारों के मालिकों के घर में रखे गहने भी चुरा लिए.

दुकान और घर में हुई चोरी
चोरों ने जयराम रस्तोगी और विजय शाह नामक दो दुकानदारों की दुकान और उनके घर में ये चोरी की. पीड़ित पुष्पा देवी ने बताया कि बीती रात तकरीबन 3 बजे के आसपास चोर पहुंचे और ग्रिल का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

दुकान और घर में चोरों ने की चोरी

पीड़ितों ने मामला कराया दर्ज
फिलहाल पीड़ित दुकानदारों ने बलिया थाना में मामला दर्ज कराया है. गौरतलब है कि बलिया बाजार और बलिया थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में चोरी की कई घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं, पुलिस ने अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की है. जिसको लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है.

Intro:बेगूसराय में बीती रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया है । चोरों ने बलिया थाना क्षेत्र के बलिया बाजार में दो दुकानों का ताला तोड़कर दुकान में रखे कैस एवं अन्य सामान सहित घर में रखें गहनों की चोरी कर ली है। चोरों ने जयराम रस्तोगी एवं विजय शाह नामक दो दुकानदार एवं उसके घर में इस चोरी की घटना को अंजाम दिया है । पीड़िता पुष्पा देवी ने बताया कि बीती रात तकरीबन 3:00 बजे के आसपास चोर पहुंचे और पहले ग्रिल का ताला काटकर फिर उसे खोल लिया और चोरी की इस घटना को अंजाम दिया है । फिलहाल पीड़ित दुकानदारों ने बलिया थाना में मामला दर्ज कराया है । गौरतलब है कि बलिया बाजार एवं बलिया थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में इन दिनों चोरी की कई घटनाएं सामने आ रही हैं लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं । लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के कारण पुलिस की कार्यशैली एवं रात्रि गश्ती पर सवाल खड़े हो रहे हैं और इस बात को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।
बाइट- पुष्पा देवी - पीड़ित दुकानदारBody:।Conclusion:।

ABOUT THE AUTHOR

...view details