बिहार

bihar

राजधानी में फिर चोरी, AC मैकेनिक के घर से नगदी और जेवरात गायब

By

Published : May 14, 2022, 11:00 AM IST

पटना जिले के नजदीक दानापुर थाना (Theft In Bihar) क्षेत्र में चोरी की घटना घटी है. एसी मैकेनिक के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. चोरी करने के बाद चोर को पकड़ने के लिये पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर

चोरों ने उड़ाए
चोरों ने उड़ाए

पटना: पटना जिले के दानापुर थाना में चोरी की घटना(Theft In Danapur) को अंजाम दिया गया है. नगर में लगातार हो रहे चोरी, छिनतई, लूट समेत अन्य वारदातों की घटना घट रही है. पुलिस की रात्रि गश्ती के बावजूद चोरी की घटना रुक नहीं रही है. जिले के थाना क्षेत्र में तकियापर नारियल घाट निवासी एसी मैकेनिक मुख्तार अहमद के घर में चोरी हुई है. चोरों ने घर के ताले को तोड़कर 50 हजार नगद समेत पांच लाख के जेवरात चुरा लिए. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:ललितपुर में पुलिस का एक और कारनामा, चोरी के शक में दारोगा ने महिला को कमरे में बंद करके बेल्ट से पीटा

पांच लाख की संपत्ति पर हाथ साफ: घर के लोगों ने बताया कि बेखौफ चोरों ने घर को निशाना बनाकर पांच लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया. घर की मालिकन शगीर अंजुम ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है. गृहस्वामी की पत्नी शगीर अंजूम ने बताया कि मेरे पति मुख्तार अहमद सऊदी में एसी बनाने का काम करते है. घटना के बारे में उन्होंने बताया कि मेरे पिता की तबीयत खराब होने की वजह से पिछले 1 मई से घर में ताला बंद है. हमलोग पूरे परिवार के साथ बिहारीशरीफ कागजी मोहल्ला गए थे.

पड़ोसी ने दी चोरी की जानकारी: चोरी होने के अगले दिन सुबह में पड़ोसी ने सूचना दी कि उसके घर का ताला टूटा हुआ है. सूचना मिलने के बाद जब घर पहुंचे तो देखा कि घर का ताला वाकई टूटा हुआ है. कमरे में सारे सामान बिखरे पड़े है. उन्होंने बताया कि चोर सारे कीमती सामान को लेकर भाग गए. चोरों ने कमरे में रखे गोदरेज और अलमीरा का लॉकर तोड़कर 50 हजार नगद, सोने के जेवरात समेत कीमती सामान चोरी कर लिये.

थानाध्यक्ष ने कार्रवाई की बात कही: घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है. जानकारी मिलने के बाद दानापुर थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि मामले में लिखित शिकायत दर्ज कर छानबीन कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि चोरों की शिनाख्त की जा सके.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details