बिहार

bihar

पटना: बिहटा SH2 पर पेड़ से टकराई ऑटो, चालक जख्मी

By

Published : Dec 12, 2020, 2:15 PM IST

पटना के समीप बिहटा-औरंगाबाद एसएच-2 पर अमहरा गांव के पास तेज रफ्तार से जा रहा एक टेंपो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया. जिसमें चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और टेंपो को थाने ले गई. इसमें अन्य किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है.

accident in patna
accident in patna

पटना: राजधानी से सटे बिहटा-औरंगाबाद एसएच-2 पर टेंपो सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया. जिसमें टेंपो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना बिहाटा थानाक्षेत्र के अमहारा गांव के समीप घटी. घायल चालक की पहचान बिक्रम थानाक्षेत्र के अराप निवासी बुद्धेश्वर साव के 30 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है.

अनियंत्रित हो गया था टेंपो
वहीं घायल चालक को स्थानीय लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त टेंपो को जब्त कर थाने ले आई. साथ ही मामले की जांच में भी जुट गई है. जानकारी के मुताबिक टेंपो चालक बिहटा से बिक्रम की तरफ जा रहा था. इसी दौरान बिहटा थाना क्षेत्र के अमहरा गांव के पास तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया.

पेड़ से टकराया टेंपो

टेंपो को थाने ले गई पुलिस
घटना के संबंध में बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दी थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने टेंपो को सड़क किनारे से निकाल कर थाने ले आई. साथ ही स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details