बिहार

bihar

पुलिस लाठीचार्ज से भड़के तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश को दी चुनौती, कहा- 'गोली चलाओ'

By

Published : Mar 23, 2021, 5:34 PM IST

बता दें कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के घेराव का कार्यक्रम रखा है. इसमें शामिल होने के लिए बिहार के कोने-कोने से कार्यकर्ता पटना पहुंचे हैं.

पटना
पटना

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने मुख्यमंत्री को गोली चलाने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि, हम इनकी गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. नीतीश कुमार समाजवाद के नाम पर कलंक हैं.

ये भी पढ़ें-चेंबर में विधानसभा अध्यक्ष को 'बंधक' बनाने की कोशिश, सदन के बाहर विपक्ष का हंगामा

तेजस्वी की सीएम को चुनौती
तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा, ''नीतीश कुमार समाजवाद के नाम पर कलंक हैं. धब्बा हैं. लोहिया जयंती के दिन सड़क पर हमारे साथ नौकरी मांग रहे बेरोजगारों पर लाठीचार्ज और पत्थरबाज़ी करवाते हैं और उसी दिन सदन में काला पुलिसिया क़ानून लेकर आते हैं. हम इनकी गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. चलाओ गोली मर्द हो तो.''

ये भी पढ़ें-विपक्ष का हंगामा: स्पीकर के साथ बैठक भी रही बेनतीजा, सदन कल तक स्थगित

राजद ने किया विधानसभा घेराव
बता दें कि बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बढ़ती बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, बढ़ती महंगाई सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी ने मंगलवार को विधानसभा घेराव करने की घोषणा की थी, जिसे प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. इसके बावजूद बड़ी संख्या में आरजेडी कार्यकर्ता गांधी मैदान के पास एकत्रित हो गए और विधानसभा की ओर बढ़ने लगे. अधिकांश लोग बिना मास्क लगाए सड़कों पर उतरे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details