बिहार

bihar

Tejashwi Yadav: 'BJP घबरा गई है..' तेजस्वी यादव का बड़ा हमला, बोले- '5 राज्यों में उनकी हार पक्की है'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 23, 2023, 1:00 PM IST

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भविष्यवाणी की है.उन्होंने कहा कि बीजेपी घबरायी हुई है. पांचों राज्यों में भाजपा की हार निश्चित है.

तेजस्वी यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला
तेजस्वी यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला

तेजस्वी यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला

पटना:बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पांच राज्यों (राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और मिजोरम) में होने वाले चुनाव में बीजेपी की हार का दावा किया है. उन्होंने कहा कि सभी पांच राज्यों में भाजपा की हार पक्की है. सभी को पहले से ही पता है क्या होने वाला है.

पढ़ें-Samrat Choudhary: 'नीतीश कुमार नहीं जनता तय करेगी उत्तराधिकारी', तेजस्वी के लिए CM के बयान पर बोले सम्राट

दिल्ली रवाना हुए तेजस्वी यादव:बता दें कि तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. दिल्ली से कल वो जापान के लिए रवाना होंगे. तेजस्वी यादव राज्य के पर्यटन मंत्री भी हैं, ऐसे में पर्यटन को बिहार में बढ़ावा देने को लेकर वहां (जापान) बातचीत करेंगे और बिहार में पर्यटन को लेकर निवेश खोजने को लेकर तेजस्वी यादव जापान के दौर पर जा रहे हैं.

'बीजेपी घबरा गई है'- तेजस्वी यादव: पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए जब उनसे पूछा गया कि भारतीय जनता पार्टी को यह लग रहा है कि बार-बार नीतीश कुमार का जो बीजेपी को लेकर बयान आता है उससे उनकी दोस्ती एक बार फिर हो सकती है, उन्होंने कहा कि इन सब विवादों को खत्म कीजिए. यह चर्चा का विषय ही नहीं है. जिस बात में कोई दम नहीं है, उस पर कोई टीका टिप्पणी करने के महत्व नहीं है.

ईटीवी भारत GFX

"उन लोगों (बीजेपी) हर चीज पर एतराज होगा इसमें कोई दो राय नहीं है. सरकार बहुत अच्छे से चल रही है. बढ़िया आपसी तालमेल है. विकास के कार्य हो रहे हैं. सारे वादे हम पूरे कर रहे हैं तो लोगों को मरोड़ तो होगा ही. पांच राज्यों का परिणाम सभी को पता है. बीजेपी की हार निश्चित है."-तेजस्वी यादव, उपमुख्यमंत्री, बिहार

जापान दौरे पर तेजस्वी यादव: इस दौरान तेजस्वी यादव ने अपने जापान दौरे को लेकर भी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कल जापान के लिए रवाना होंगे. बिहार के लोगों को वहां मौका मिला है, पहले से ही हमारा कार्यक्रम तय है. हमारा उद्देश्य पर्यटन को बढ़ावा देना है. बिहार बुद्ध की धरती रही है इसलिए यहां से लोगों को काफी जुड़ाव है. बता दें कि तेजस्वी यादव जापान के ओसाका में पर्यटन मंत्रियों के सम्मेलन में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे. 26 अक्टूबर को आयोजित सम्मेलन में भारत के कई राज्यों के पर्यटन मंत्री भाग लेगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details