बिहार

bihar

तेजस्वी यादव ने प्रमोद कुमार पर लगाया मुक्का दिखाने का आरोप, मंत्री ने किया इंकार

By

Published : Mar 16, 2021, 8:54 PM IST

बिहार विधानसभा में आज एक बार फिर से गन्ना उद्योग मंत्री प्रमोद कुमार के कारण बवाल हुआ. नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने प्रमोद कुमार पर मुक्का दिखाने का आरोप लगाया और विधानसभा से पूरे मामले में कार्रवाई करने की मांग की. लेकिन, प्रमोद कुमार का कहना था कि हमने नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव को मुक्का नहीं दिखाया है. मुकेश सहनी को जिस प्रकार से छुरा घोंपा गया है, उसे बताने की कोशिश कर रहे थे.

पटना
पटना

पटना: मंत्री प्रमोद कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से सदन में कल दिए गए बयान पर माफी मांगने के लिए कहा. गन्ना उद्योग मंत्री ने कहा कि मैं अति पिछड़ा वर्ग से आता हूं और आपके पिता के साथ जेल में था. 5 बार का विधायक हूं. लेकिन अमर्यादित भाषा का प्रयोग आपने किया है तो माफी मांगे. कुछ देर इस पर हंगामा हुआ.

ये भी पढ़ें-नेता प्रतिपक्ष ने किया मेरे चरित्र का हनन, मानहानि का करूंगा मुकदमा: रामसूरत राय

प्रमोद कुमार ने आरोपों को किया खारिज
सदन में बवाल उस समय बढ़ गया, जब सदन में पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी बोल रहे थे तो उस समय तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रमोद कुमार ने मुक्का दिखाया है और आरजेडी सदस्यों की तरफ से हंगामा शुरू हो गया. बाद में विधानसभा अध्यक्ष ने प्रमोद कुमार से पूछा कि क्या ऐसा है. मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि मैंने तेजस्वी यादव को मुक्का नहीं दिखाया है. मुकेश सहनी को जिस प्रकार से छुरा घोंपा गया, उसे बताने की कोशिश कर रहे थे.

देखिए रिपोर्ट

'राबड़ी देवी के दस्तखत से बंद हुई थी चीनी मिलें'
गन्ना उद्योग मंत्री प्रमोद कुमार सदन से जब बाहर निकले तो इस बात को फिर से दोहराया और ये भी कहा कि बिहार की चीनी मिलें उस समय की मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के दस्तखत से बंद हुई थी, यह रिकॉर्ड है सचिवालय में कोई भी देख सकता है.

मुक्का दिखाने के मामले पर बवाल
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को जिस प्रकार से गन्ना उद्योग मंत्री के जवाब पर असंतोष जाहिर किया था और ये कहा था कि कैसे-कैसे मंत्री बन गए हैं. आज उसे फिर से दोहराया और कहा कि इसमें अमर्यादित क्या है. लेकिन बाद में मुक्का दिखाने का मामले पर बवाल हो गया. लेकिन मंत्री की सफाई के बाद फिर आरजेडी के सदस्य शांत हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details