बिहार

bihar

तेज प्रताप ने लालू के साथ पोस्ट किया वीडियो, जानें क्यों लिखा- 'आजादी मिलती नहीं.. छीनी जाती है..'

By

Published : Oct 27, 2021, 9:30 AM IST

Updated : Oct 27, 2021, 9:44 AM IST

अपनी ही पार्टी के नेताओं के विरोध में बयान देने के लिए हो, या पिता लालू यादव के साथ राबड़ी आवास में एंट्री नहीं होने पर धरने पर बैठ जाने को लेकर, तेज प्रताप यादव इन दिनों सुर्खियों में हैं.

Tej Pratap
Tej Pratap

पटना: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपने राजनैतिक जीवन से लेकर निजी जीवन से जुड़ी जानकारियां तक सोशल मीडिया के जरिए सबको देते रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने पिता और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के साथ एक वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें: लालू के आते ही बदल गया 'तेज' का तेवर, दोनों भाइयों को साथ लाना अभी भी बड़ी चुनौती

वीडियो में दिख रहा है कि तेज प्रताप अपने पिता लालू यादव के साथ मोबाइल पर कोई वीडियो देख रहे हैं. तेज प्रताप ने वीडियो जारी करते हुए लिखा, 'आज पिताजी के साथ उनके संघर्षों के दिन जेपी आंदोलन पर चर्चा हुई, जिसमें पिताजी ने बताया किस प्रकार उन्होंने किसानों और छात्रों की आवाज को बुलंद करने का काम किया था और पिताजी ने बताया कि यहां आजादी मिलती नहीं, छीनी जाती है, अंग्रेजों से हो, पूंजीपतियों से हो या फिर देश की जुल्मी सरकार से हो'

देखें वीडियो

अपनी ही पार्टी के नेताओं के विरोध में बयान देने के लिए हो, या पिता लालू यादव के साथ राबड़ी आवास में एंट्री नहीं होने पर धरने पर बैठ जाने को लेकर, तेज प्रताप यादव इन दिनों सुर्खियों में हैं.

ये भी पढ़ें: 'लालू यादव को कड़ा डिसीजन लेना होगा, नहीं तो रोज परिवार में नौटंकी होती रहेगी'

आपको बता दें कि रविवार को आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के साढ़े 3 साल बाद पटना आगमन पर तेजप्रताप यादव ने पिता के स्वागत के लिए अपने घर पर इंतजाम किया था. 'पिताजी आपका स्वागत है' का बैनर लगाया था. अपने छात्र जनशक्ति परिषद के सदस्यों को भी बुलाया था. एयरपोर्ट पर पिता से मुलाकात के दौरान तेजप्रताप ने उन्हें घर आने का न्योता भी दिया, लेकिन लालू यादव एयरपोर्ट से सीधे राबड़ी आवास चले गए. साथ ही तेजप्रताप को अपनी मां के घर में जाने भी नहीं दिया गया.

पिता घर आएं, तेजप्रताप का यह सपना भी चकनाचूर हो गया. दुखी तेजप्रताप की आंखों से आंसू बहने लगे. गेट पर काफी देर तक पिता का इंतजार करते रहे, फिर कहा, 'सब बर्बाद हो गया. मैं काफी दुखी हूं.' उन्होंने जगदानंद सिंह, सुनील सिंह और संजय यादव पर राजद को बर्बाद करने का आरोप लगाया. पिता के घर नहीं आने से नाराज तेजप्रताप गेट के बाहर सड़क पर धरने पर बैठ गए. बाद में लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी तेजप्रताप के घर आए और उन्हें मनाकर सारे गिले-शिकवे दूर किए. तेजप्रताप भी पिता के आने से काफी खुश दिखाई दिए.

Last Updated :Oct 27, 2021, 9:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details