बिहार

bihar

शिक्षक अभ्यर्थियों ने JDU कार्यालय का किया घेराव, सरकार को दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

By

Published : Sep 22, 2020, 6:25 PM IST

एसटीईटी पास शारीरिक शिक्षा और स्वस्थ अनुदेशक अभ्यर्थियों ने जेडीयू कार्यालय के सामने जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही उन्होंने सरकार को अपनी मांग पूरा नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी.

JDU
JDU

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सभी संगठन अपनी मांगों को लेकर सक्रिय हो गए हैं और अब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी क्रम में एसटीईटी पास शारीरिक शिक्षा और स्वस्थ अनुदेशक अभ्यार्थियों ने जदयू कार्यालय का घेराव किया. साथ ही उन्होंने उग्र आंदोलन की भी चेतावनी दी.

जेडीयू कार्यालय के सामने नारेबाजी
प्रदर्शनकारियों ने जेडीयू कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी किया. हलांकि हंगामा कर रहे अभियार्थियो को पुलिस ने कुछ देर बाद हटा दिया. प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि लगातार कई सालों से शिक्षक की नियुक्ति का सरकार आश्वासन दे रही है. लेकिन अभी तक नियुक्ति नहीं हो रही है. साथ ही उन्होंने कहा अगर शिक्षकों को जल्द नियुक्ति पत्र नहीं मिलता है तो हमलोग सचिवालय के सामने भूख हड़ताल करेंगे.

देखें रिपोर्ट

बता दे कि सोमवार को एसटीईटी पास अभ्यार्थियों ने शिक्षा मंत्री के आवास के बाहर घंटो प्रदर्शन किय था. आज अपनी अवाज को सरकार तक पहुंचाने के लिए जदयू ऑफिस का घेराव करते हुये जमकर नारेबाजी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details