बिहार

bihar

शिक्षक अभ्यर्थी गर्दनीबाग धरना स्थल से हटे, कहा- कल शिक्षा मंत्री से होगी बात

By

Published : Jan 21, 2021, 7:03 PM IST

धरना स्थल से उठने के बाद शिक्षक अभ्यर्थियों ने दावा किया कि शुक्रवार को भी वे लोग धरना स्थल पर बैठेंगे. शिक्षा विभाग के बड़े अधिकारियों और शिक्षा मंत्री से हमारी बात होगी.

gardanibagh protest site
गर्दनीबाग धरनास्थल

पटना: नियोजन की मांग कर रहे शिक्षक अभ्यर्थी गुरुवार को गर्दनीबाग धरना स्थल से हट गए. गुरुवार शाम 4:00 बजे तक ही उन्हें धरना स्थल पर बैठने का परमिशन था. धरना स्थल से उठने के बाद शिक्षक अभ्यर्थियों ने दावा किया कि शुक्रवार को भी वे लोग धरना स्थल पर बैठेंगे. शुक्रवार का परमिशन उन्हें दिया गया है. शिक्षा विभाग के बड़े अधिकारियों और शिक्षा मंत्री से हमारी बात होगी.

शिक्षक अभ्यर्थियों की मांग पर हो रही सियासत
शिक्षक अभ्यर्थियों की मांग पर बिहार में सियासत शुरू हो गई है. बुधवार कोराजद नेता तेजस्वी यादव ने अभ्यर्थियों को धरना स्थल पर ले जाकर बैठाया था. उन्होंने जिला प्रशासन से परमिशन दिलवाया था. गुरुवार सुबह से ही धरना स्थल पर शिक्षक अभ्यर्थी बैठे रहे. शिक्षक अभ्यर्थियों का कहना है कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होती आंदोलन जारी रहेगा.

देखें रिपोर्ट

पप्पू यादव को नहीं मिली इजाजत
शिक्षक नियोजन का मामला राजनीतिक रंग ले रहा है. विपक्ष की पार्टियां इसे अपने-अपने तरह से समर्थन दे रही हैं. गुरुवार को धरना स्थल पर जाप प्रमुख पप्पू यादव पहुंचने वाले थे, लेकिन जिला प्रशासन ने उन्हें धरना स्थल पर पहुंचने की इजाजत नहीं दी.

यह भी पढ़ें-पटना में TET अभ्यर्थियों पर बरसीं पुलिस की लाठियां, शिक्षक नियोजन की कर रहे थे मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details