बिहार

bihar

सुशील मोदी का लालू परिवार पर तंज, गरीबों को टीका लेने से रोकने की RJD की बड़ी साजिश

By

Published : Jun 25, 2021, 10:56 PM IST

कोरोना टीकाकरण ( Corona Vaccination ) को लेकर बिहार में खूब सियासत हो रही है. राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा है.

patna
BB

पटना: बिहार में जारी कोरोना वैक्सिनेशन (Corona Vaccination) के बीच आरोपों की राजनीति हो रही है. लगातार विपक्ष पार्टी का एक-दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है. राज्यसभा सांसदसुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने ट्वीट कर लालू परिवार और दिल्ली की केजरीवाल सरकार (kejriwal Government) पर हमला बोला है.

यह भी पढ़ें- VIDEO: सिरिंज में वैक्सीन भरी नहीं और नर्स ने लगा दिया इंजेक्शन, ANM से मांगा गया स्पष्टीकरण

जानिए क्या कुछ कह सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में:

  • कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जब लोग तेजी से संक्रमित हो रहे थे और सरकार युद्धस्तर पर जांच, टीकाकरण (Vaccination) और लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करा कर लोगों का जीवन बचाने में लगी थी, तब राजद के राजकुमार बिहार से बाहर रह कर सोशल मीडिया पर केवल अनर्गल आरोप लगा रहे थे.
  • अपने सरकारी आवास में अस्पताल खोलने का नाटक कर रहे थे. वे जब स्वयं वैक्सीन लेने को अब भी तैयार नहीं हैं, तब टीकाकरण पर उन्हें कुछ भी बोलने का अधिकार नहीं है. लालू परिवार गरीबों को टीका लेने से रोकने के दुष्प्रचार की बड़ी साजिश का हिस्सा है.
  • दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर की अपनी जरूरत से चार गुना अधिक सिलेंडर की मांग कर बिहार सहित 12 राज्यों की आपूर्ति पर बुरा असर डाला. इससे ऑक्सीजन की कालाबाजारी को बढ़ावा मिला.
  • सुप्रीम कोर्ट की ताजा आडिट रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली ने 300 मीट्रिक टन की जगह 1200 मीट्रिक टन की मांग की. राजद, कांग्रेस और आप जैसे दल मौत का आंकड़ा बढ़ा कर लाशों पर राजनीति करने के सारे हथकंडे अपना रहे हैं. दुर्भाग्यवश, गैर जिम्मेदार विपक्ष महामारी की समस्या का हिस्सा है, समाधान का नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details