बिहार

bihar

पटनाः अंक पत्र नहीं मिलने से नाराज इंटर पास छात्रों ने बिहार बोर्ड ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन

By

Published : Sep 18, 2019, 5:28 PM IST

हंगामा कर रहे छात्रों ने आनंद किशोर से मिलने का प्रयास किया, लेकिन किसी भी पदाधिकारी ने इनकी समस्या नहीं सुनी. छात्रों ने कहा कि अंक प्रमाण पत्र, प्रोविजनल और औपबंधिक प्रमाण पत्र नहीं मिलने से हम लोगों का भविष्य खराब हो रहा है.

नाराज छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन

पटनाःसुपौल से आए छात्रों ने राजधानी में बिहार विद्यालय परीक्षा समिति कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया. इनका आरोप था कि इंटर पास छात्रों के अंक प्रमाण पत्र, प्रोविजनल और औपबंधिक प्रमाण पत्र बोर्ड की ओर से विद्यालय को जारी नहीं किया गया है. जिससे हमलोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं.

विद्यालय की ओर से दिया गया अंकपत्र

बोर्ड ऑफिस का चक्कर काटने को मजबूर छात्र
विरोध प्रदर्शन करते हुए छात्रों ने आनंद किशोर के दफ्तर के सामने नारेबाजी की. बताया जाता है कि बारहवीं पास होने वाले छात्रों को अभी तक अंक प्रमाण पत्र और औपबंधिक प्रमाण पत्र नहीं मिला है. जबकि स्कूल की ओर से छात्रों को बोर्ड ऑफिस की ओर से जारी किया गया प्रमाण पत्र दिया गया है. जिसे लेकर छात्र बोर्ड ऑफिस का चक्कर काटने को मजबूर हैं. छात्रों ने बताया कि कई दिनों से चक्कर काटने के बाद भी परेशानियों का हल नहीं निकला. इससे तंग आकर हमलोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

अंक पत्र नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन

हंगामा कर रहे छात्रों ने आनंद किशोर से मिलने का प्रयास किया, लेकिन किसी भी पदाधिकारी ने इनकी समस्या नहीं सुनी. छात्रों ने कहा कि अंक प्रमाण पत्र, प्रोविजनल और औपबंधिक प्रमाण पत्र नहीं मिलने से हम लोगों का भविष्य खराब हो रहा है.

Intro:बिहार बोर्ड के समक्ष छात्रो का हंगामा


Body:बिहार बोर्ड के समक्ष आज सुपौल से आए छात्रों ने जमकर हंगामा किया और विरोध प्रदर्शन करते हुए आनंद किशोर के समक्ष नारेबाजी की है, बताया जाता है कि बारहवी, पास होने वाले अभ्यर्थियों को अभी तक अंक प्रमाण पत्र, औपबंधिक प्रमाण पत्र आदि नहीं मिल सके हैं, जबकि स्कूल द्वारा इन्हें बोर्ड ऑफिस के द्वारा जारी किए गए पत्र इन्हें प्राप्त हुए हैं और उसको लेकर लोग बोर्ड ऑफिस के चक्कर काटने को मजबूर हैं, कई दिनों से चक्कर काटने के बाद परेशानियों का हल नहीं निकलने पर आज आजीज होकर विरोध प्रदर्शन करते नजर आए हैं, यह सभी आक्रोशित छात्र सुपौल के रहने वाले बताए जाते हैं


Conclusion:बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के कार्यालय के समक्ष सुपौल से आए छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया वहीं आनंद किशोर से मिलने की कोशिश की, लेकिन कोई भी पदाधिकारी इनकी बातों को सुनने को तैयार नहीं है और इन्हें सिर्फ यही कहा जा रहा है कि अपने विद्यालय में जाकर पता कीजिए, जबकि विद्यालय द्वारा इन्हें पत्र भी जारी किया गया है चीन का औपबंधिक प्रमाण पत्र और अंक प्रमाण पत्र जारी किया जाए उसको लेकर बिहार बोर्ड के समक्ष चक्कर काटने को मजबूर हैं सभी छात्र


बाईट:-पिडीत छात्र,सुपौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details