बिहार

bihar

उत्तराखंड में सड़क हादसा, बिहार के PHD छात्र की मौत

By

Published : Oct 19, 2022, 10:44 PM IST

उधमसिंह नगर जिले में आईआईएम काशीपुर के छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई. छात्र आईआईएम काशीपुर से पीएचडी कर रहा था, जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला था.

बिहार के छात्र की उत्तराखंड में मौत
बिहार के छात्र की उत्तराखंड में मौत

काशीपुर: कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र में बाइक सवार युवक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया है. इस हादसे में युवक की मौत हो गई. मृतक आईआईएम काशीपुर का छात्र था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

यह भी पढ़ें-रुड़की में ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर, दो की मौत

मृतक छात्र का नाम रंजन ठाकुर पुत्र रामलोचन ठाकुर है, जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. रंजन ठाकुर आईआईएम काशीपुर से पीएचडी कर रहा था. बताया जा रहा है कि रंजन अपने दोस्त यशराज के साथ बाइक पर रामनगर रोड से होता हुआ देवस्थली जा रहा था, तभी बीच रास्ते में कुंडेश्वरी के पास तेज रफ्तार ने उन्हें कुचल दिया.

इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को पुलिस ने तत्काल काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां रंजन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. रंजन की मौत की सूचना मिलने के बाद काशीपुर पहुंचे उसके चचेरे भाई हरीराम ने बताया कि रंजन ने जुलाई में ही पीएचडी प्रथम वर्ष में प्रवेश लिया था. रंजन स्कॉलरशिप के तहत यहां प्रवेश लेने आया था. मृतक के बड़े भाई कृष्णा ठाकुर असम में रहते हैं.

वहीं, पूरे मामले पर काशीपुर कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि ट्रक से साइड बचाने के प्रयास में रंजन ट्रक की चपेट में आ गया. परिजन शव को अंतिम संस्कार करने के लिए अपने साथ बिहार ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details