बिहार

bihar

Patna Crime News: मसौढ़ी पुलिस की छापेमारी में स्मैक तस्कर गिरफ्तार, 633 ग्राम गांजा बरामद

By

Published : May 6, 2023, 10:28 AM IST

राजधानी पटना के मसौढ़ी प्रमंडल में पुलिस ने स्मैक तस्कर के पास से गांजा बरामद किया है. मसौढ़ी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर स्मैक की छापेमारी करने गई थी. जहां से स्मैक की जगह 633 ग्राम गांजे के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया गया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: राजधानी पटना केमसौढ़ी में 633 ग्राम तस्कर के साथ तस्कर गिरफ्तार (Smack Smuggler Arrested In Masaurhi) हुआ है. काश्मीरगंज इलाके में एक घर में स्मैक कारोबार की गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने एक गृहस्वामी मनोज सिंह के पुत्र छोटू उर्फ राजू की गिरफ्तारी हुई. इस छापेमारी के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जाता है कि गुरुवार की रात को मसौढ़ी पुलिस ने स्मैक तस्कर के घर में छापेमारी के लिए गई. जहां से स्मैक की जगह 633 ग्राम गांजा बरामद हुआ है.

ये भी पढे़ं-एनएच 57 पर कार से 40 लाख लूटकांड मामले में 30.67 लाख बरामद

स्मैक तस्कर के साथ गांजा बरामद: मसौढ़ी प्रमंडल के काश्मीरगंज इलाके से गुप्त सूचना के आधार पर स्मैक तस्कर को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अपने साथ थाने लेकर चली गई. जहां उससे लगातार पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक मसौढ़ी पुलिस को गुप्‍त सूचना मिली कि काश्मीरगंज निवासी मनोज सिंह का पुत्र छोटू उर्फ राजू स्‍मैक की तस्‍करी का कारोबार अपने घर से ही करता था. सूचना के बाद गुरूवार की रात पुलिस ने योजना बनाकर मनोज सिंह के घर की घेराबंदी करते हुए छापेमारी की. जहां से पुलिस को स्मैक नहीं मिल पाया. लेकिन वहां से अर्द्धनिर्मित किचेन के एक कोना में रखा हुआ गांजा पुलिस ने बरामद कर लिया है.

आरोपी के पास स्मैक बरामद नहीं: आरोपी तस्‍कर छोटू को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बताया कि छापेमारी में इसके पास से स्मैक की जगह गांजा बरामद हुआ है. थाने लाकर इससे पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि काश्‍मीरगंज मोहल्ले के एक मकान में दिनदहाड़े घुसकर एक दंपति से मारपीट और चेन की छिनतई की गई थी. इसके साथ ही फायरिंग की घटना भी सामने आई थी. उसे भी परोक्ष रूप से तस्‍करी और नशा का सेवन ही कारण माना जा रहा था. मसौढ़ी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि छोटू कुमार के द्वारा मादक पदार्थों की बिक्री की जा रही है. तभी कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details