बिहार

bihar

'इंडिया गठबंधन में हर रोज प्रधानमंत्री पद के नए उम्मीदवार सामने आ जाते हैं'- स्मृति ईरानी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 10, 2024, 9:07 PM IST

smriti irani in patna: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी की ओर से मीडिया कार्यशाला का आयोजन किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भाग लिया. स्मृति ईरानी ने इंडिया गठबंधन में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर चल रहे खींचतान पर तंज कसे. पढ़ें, विस्तार से.

स्मृति ईरानी
स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री.

पटना: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को बिहार दौरे पर पटना पहुंची. बीजेपी दफ्तर में आयोजित मीडिया कार्यशाला में नेताओं और कार्यकर्ताओं को केंद्रीय मंत्री ने टिप्स दिए. बीजेपी दफ्तर स्थित अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में मीडिया कार्यशाला में हिस्सा लिया. स्मृति ईरानी ने मीडिया कार्यशाला में नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनायीं तो वहीं इंडिया गठबंधन पर हमला भी किये.

"इंडिया गठबंधन में हर रोज प्रधानमंत्री पद के नए उम्मीदवार सामने आ जाते हैं. जब उम्मीदवार सामने आते हैं तो बिहार में भी उथल-पुथल शुरू हो जाता है. हमें यह नहीं पता चलता है कि बिहार के नेता प्रधानमंत्री पद के दावेदार हैं या मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं."- स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री


विपक्ष सत्ता की लड़ाई लड़ रहाः केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 70 साल के दौरान परिवारवाद और भ्रष्टाचार में संलिप्त सरकार के चलते देश में विकास नहीं हुआ. 2014 में जब से नरेंद्र मोदी की सरकार बनी तब से विकास की इबारत लिखी गई. आज देश तरक्की के पथ पर है. हम विकास की लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन विपक्ष के लोग सत्ता के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं.

राहुल गांधी को घर में घुसकर हराया: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय आह्वान किया था, उन्होंने कहा था कि अपनी सब्सिडी छोड़ दीजिए ताकि गरीबों को सहयोग कर सकें. देश के एक करोड़ से अधिक लोगों ने सब्सिडी छोड़ी. 10 करोड़ लोगों को उज्ज्वला योजना का लाभ मिला. स्मृति ईरानी ने कहा कि इंडिया गठबंधन वाले नेता गैस सिलेंडर में उनकी तस्वीर लगाते हैं, लेकिन उन्होंने घर में घुसकर राहुल गांधी को हराया.

11 करोड़ घरों में शौचालय बनाः केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को सब ने आशीर्वाद दिया तो 11 करोड़ घरों में शौचालय बना. महिलाएं इज्जत के साथ जिंदगी जी रही हैं. मोदी ने जब प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने संकल्प लिया जो लोग चप्पल पहनने वाले हैं, वह भी आजकल हवाई जहाज की यात्रा कर रहे हैं. इंडिया गठबंधन को लेकर भी स्मृति ईरानी ने कहा कि हर रोज इंडिया गठबंधन में नए प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार सामने आ जाते हैं.

इसे भी पढ़ेंः पटना में स्मृति ईरानी ने किया 'मोदी @ 20: सपने हुए साकार' पुस्तक का लोकार्पण, विनोद तावड़े भी रहे मौजूद

इसे भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव को यादव समाज करेगा सम्मानित, 18 जनवरी को आएंगे पटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details