बिहार

bihar

VIDEO: स्मैकरों ने लड़की के मुंह पर उड़ाये धुएं के छल्ले, बोली- तेरी ये हिम्मत...

By

Published : Sep 9, 2021, 7:08 AM IST

Updated : Sep 9, 2021, 7:43 AM IST

दानापुर में नशेड़ियों को युवती के चेहरे पर सिगरेट धुआं छोड़ छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. स्थानीय लोगों ने तीन स्मैकरों की पकड़कर धुनाई कर दी है. हालांकि पुलिस के पहुंचने पर दो लोेग फरार हो गये. एक स्मैकर की गिरफ्तारी की गई है.

दानापुर में स्मैकरों का उत्पात
दानापुर में स्मैकरों का उत्पात

पटना:राजधानी पटना(Patna) में इन दिनों छेड़खानी की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. इसी कड़ी में दानापुर(Danpur) थाना क्षेत्र के बीबीगंज चाणक्यपुरी गली उर्फ अंडा गली में मंगलवार की देर शाम नशे में कुछ स्मैकरों (Smackers) ने मोहल्ले के एक युवती के मुंह पर धुएं का छल्ला उड़ाते हुए छेड़खानी की. युवती ने घटना के बारे में परिजनों और मोहल्ले के लोगों को बताया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तीन स्मैकरों को पकड़कर जमकर पिटाई की.

इसे भी पढ़ें :बिहार: आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

पिटाई से नाराज स्मैकरों ने 15-20 युवकों के साथ हथियार से लैस होकर मोहल्ले के लोगों को गाली-गलौज करते हुए जान मारने की धमकी देने लगे. जिसके बाद मोहल्ले के लोगों ने फोन पर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने चाणक्यापुरी गली में छापेमारी कर रोशन उर्फ नंदा को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस दौरान उसके दो सहयोगी रोहित राज उर्फ भुगना व गोलू कुमार फरार हो गया है.

देखें वीडियो

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों पहले स्मैकरों ने चाणक्यपुरी गली में ससुराल जा रहे ट्रक चालक कन्हाई कुमार को मारपीट कर 3 हजार 700 रुपये रूपये छीन लिये थे. इस मामले में पुलिस रोहित राज उर्फ भुगना समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. परंतु केस में सही नाम अंकित नहीं होने के कारण जेल से रिहा हो गया. जेल से रिहा होने के बाद स्मैकरों का मनोबल बढ़ गया. मोहल्ले के लोगों को गाली-गलौज करते हुए जान मारने की धमकी दी. जिससे यहां के लोगों स्मैकरों से डरे-सहमे हुए थे.

मोहल्ले के लोगों ने एकजुट होकर बैठक कर स्मैकरों के खिलाफ एसएसपी समेत वरीय पुलिस से शिकायत करने का निर्णय लिया गया था. लोगों ने बताया कि इस गली से अकेली युवती व छात्राओं को गुजरने मुश्किल हो गया है. जिससे इस गली से अकेली युवती व छात्राओं को घर से निकालना बंद कर दिया. आये दिनों स्मैकरों द्वारा छेड़खानी करते हैं. मुंह पर स्मैक का धुआं फेकते हैं. लोगों ने बताया कि खुलेआम रोशन स्मैक की बिक्री गली में होती है. यहां हमेशा स्मैकरों का जमावड़ा लगा रहता है.

वहीं इस पूरे मामले थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि मोहल्ले के लोगों ने अभी तक लिखित शिकायत नहीं की है. मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने रोशन उर्फ नंदा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बाकी फरार स्मैकरों के पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

पढ़ें :महिला कॉलेज का तुगलकी फरमान, खुले बाल में नहीं आएंगी लड़कियां

Last Updated :Sep 9, 2021, 7:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details