बिहार

bihar

पटना के फुलवारी में 250 पुड़िया स्मैक की खेप बरामद, पैडलर भी चढ़ा हत्थे

By

Published : Jan 12, 2023, 8:07 PM IST

पटना में 250 पैकेट स्मैक बरामद

पटना में 250 पैकेट स्मैक बरामद (250 Pocket Of Smack recovered in patna) किया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. इसी मामले में पकड़े गए कारोबारी के पास से बाइक भी बरामद हुई है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में 250 पैकेट स्मैक बरामद के साथ गिरफ्तार युवक

पटना:बिहार में शराबबंदी (Liqour And Smack Business in Patna) के बाद सूखे नशे के सौदागर लगातार राजधानी पटना में स्मैक बेचने का धंधा कर रहे हैं. इसी कड़ी में गुप्त सूचना के आधार पर गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने अनीसाबाद गोलंबर के पास से एक बाइक सवार युवक को 250 पुड़िया स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें : एनएच 57 पर कार से 40 लाख लूटकांड मामले में 30.67 लाख बरामद

स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार: दरअसल राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि फुलवारी थाना क्षेत्र से एक बाइक सवार युवक स्मैक की खेप लेकर अनीशाबाद गोलंबर की ओर आ रहा है. जिसके बाद गर्दनीबाग पुलिस ने बाइक सवार युवक को अनीशाबाद पहुंचते ही एटीएम के पास पकड़ लिया गया. जब पुलिस ने युवक की छानबीन की तो उसके पास कुल ढाई सौ पैकेट स्मैक बरामद की गई है. पुलिस ने जब उसे पकड़कर थाने लेकर गई. जहां उससे पूछताछ जारी है.

गर्दनीबाग में बेचने वाला था स्मैक: हालांकि गिरफ्तार युवक ज्योतिष कुमार ने पुलिस को बताया है कि फुलवारी थाना क्षेत्र से वह स्मैक खरीदकर वापस लौट रहा था. जिसे गर्दनीबाग थाना क्षेत्र अंतर्गत इलाके में बेचकर रूपए कमाना था. जबकि इलाके में पहुंचने के पहले ही उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक ज्योतिष पर पहले से भी कभी कई मामले गर्दनीबाग थाना में चल रहा है. पुलिस ने जांच पड़ताल किया तब जाकर जानकारी मिली कि वह एनडीपीएस मामले में कई दिनों से फरार चल रहा था.


मुनाफा कमाने के लिए गलत धंधा:इधर, गर्दनीबाग थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही की गई थी. इसी दौरान ज्योतिष नाम के युवक को कुल ढाई सौ पुड़िया स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने आगे बताया कि ज्योतिष फुलवारी इलाके से ढाई सौ स्मैक की पुड़िया खरीदकर गर्दनीबाग इलाके में 400 रूपए से लेकर 500 रूपए में बेचता था. फिलहाल ज्योतिष के गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों की जानकारी जुटाई जा रही है.

"गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए ज्योतिष नाम के युवक को कुल ढाई सौ पुड़िया स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है. ज्योतिष नाम का युवक फुलवारी इलाके से ढाई सौ स्मैक की पुड़िया खरीदकर गर्दनीबाग इलाके में 400 से लेकर 500 रुपए में बेचता था."- रणजीत कुमार रजक,गर्दनीबाग थानाप्रभारी

ये भी पढ़ेंः अररिया लूटकांड का खुलासा: दो लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 20 हजार रुपये बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details