बिहार

bihar

पटना में जमीन विवाद में चली गोली, एक घायल

By

Published : Sep 7, 2020, 11:08 PM IST

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें दोनों पक्ष लाठी-डंडे से झगड़ते दिख रहे हैं. साथ ही वीडियो में नंदू यादव फायरिंग करता भी नजर आ रहा है. इस घटना का वीडियो तेजी से स्थानीय इलाके में वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि जिस हथियार से नंदू ने फायरिंग की है. उसका लाइसेंस सतीश यादव के पास मौजूद है.

पटना
पटना

पटना: जिले में अपराध थमता नजर नहीं आ रहा है. ताजा मामला बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के चकारम में जमीन विवाद में आरोपियों ने गोलीबारी हुई है. इसमें एक युवक जख्मी हो गया है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. जानकारी के अनुसार चकारम में छज्जा निकालने के विवाद में दो पक्ष भीड़ गए. इसमें जब एक पक्ष ने दूसरे पर गोली चला दी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल नंदू यादव और सतीश यादव आपस में रिश्तेदार हैं. वहीं इन दिनों सतीश अपना घर बनवा रहा है. जिसका छज्जा नंदू मुखिया के घर के तरफ निकल रहा था. इसी का विरोध नंदू यादव ने किया. इसके बाद सतीश यादव के परिजनों ने उनके परिवार पर हमला बोल दिया. इसी दौरान परिवार को बचाने के लिए नंदू ने गोली चलाई. जिसमें सतीश यादव के उंगली में गोली लगने से वह घायल हो गया.

वायरल वीडियो

पुलिस ने किया बीचबचाव
वहीं इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें दोनों पक्ष लाठी-डंडे से झगड़ते दिख रहे हैं. साथ ही वीडियो में नंदू यादव फायरिंग करता भी नजर आ रहा है. इस घटना का वीडियो तेजी से स्थानीय इलाके में वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि जिस हथियार से नंदू ने फायरिंग की है. उसका लाइसेंस सतीश यादव के पास मौजूद है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आपस में उलझे दोनों पक्षों को शांत करवाया. साथ ही घायल सतीश यादव को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details