बिहार

bihar

Samrat Choudhary ने लालू को 'रावण', नीतीश को बताया 'कुंभकर्ण'.. JDU प्रवक्ता का पलटवार- 'अग्निवीर करेंगे फर्जी राष्ट्रवादी का संहार'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 24, 2023, 7:21 PM IST

Updated : Oct 24, 2023, 7:27 PM IST

दशहरा के मौके पर बिहार में रावण दहन के बहाने सियासी दलों के बीच वार-पलटवार तेज हो गए हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने जहां अपने पोस्ट में लालू-नीतीश और तेजस्वी की तुलना रावण, कुंभकर्ण और मेघनाथ से की है, वहीं जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी सम्राट चौधरी को रावण बताते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की है.

सम्राट चौधरी और नीरज कुमार आमने सामने
सम्राट चौधरी और नीरज कुमार आमने सामने

पटना:बिहार में रावण के बहाने बीजेपी और जेडीयू आमने-सामने है. बीजेपी की तरफ से खुद प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरीने पोस्ट करते हुए आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को रावण, कुंभकर्ण और मेघनाथ के रूप में दिखाया है. साथ ही लिखा है कि बिहार की जनता इन सभी का वध करेगी. जिसके जवाब में जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी पोस्ट कर बताया है कि अग्निवीर युवा सम्राट चौधरी जैसे फर्जी राष्ट्रवादी और फर्जी सनातनी का संहार करेंगे.

ये भी पढ़ें:Rawan Dahan Live Update : धू-धू कर जला रावण, बुराई पर अच्छाई की जीत का दिया संदेश

सम्राट चौधरी के पोस्ट में क्या है?:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर जो तस्वीर शेयर किया है, उसमें उन्होंने लालू यादव को रावण के स्थान पर रखते हुए उनको चारा चोर बताया है. गुंडाराज, आईआरसीटीसी घोटाला, चारा घोटाला, खूनी नरसंहार और महिला उत्पीड़न उनके सिर हैं. वहीं नीतीश कुमार की तुलना कुंभकर्ण से करते हुए उनको पलटी मार बताया है, जबकि तेजस्वी यादव को मेघनाथ की जगह दिखाते हुए 9वीं फेल बताया है. तीनों का वध करती हुई बिहार की जनता को दिखाया गया है.

सम्राट पर नीरज कुमार का पलटवार:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने उसी अंदाज में जवाब दिया है. उन्होंने अपने एक्स हैंडल से तस्वीर शेयर करते हुए सम्राट चौधरी की तुलना रावण से की है. जिसके अलग-अलग सिर अलग-अलग कारनामे के प्रतीक हैं. फर्जी राष्ट्रवादी, फर्जी सनातनी, फर्जी पगड़ीधारी, फर्जी नामधारी, फर्जी उम्रधारी, फर्जी डिग्रीधारी उनके सिर हैं. उनके बगल में उनके दो सहयोगी भ्रमनाथ और कड़कनाथ भी कुंभकर्ण और मेघनाथ के रूप में दिख रहे हैं. जिनका संहार देश के अग्निवीर युवा 'तीर' से करते दिख रहे हैं.

पटना के गांधी मैदान में रावण वध:आज दशहरा पर पटना के गांधी मैदान में रावण दहन किया गया. कार्यक्रम में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव और मंत्री तेजप्रताप यादव समेत अन्य गणमान्य हस्तियां मौजूद थी. वहीं राज्य के अलग-अलग हिस्सों से भारी तादाद में लोग रावण दहन देखने के लिए आए थे.

Last Updated :Oct 24, 2023, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details