बिहार

bihar

LIVE VIDEO: पटना में सास बहू में जमकर हुई मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

By

Published : Mar 5, 2022, 4:33 PM IST

पटना में सास बहू में मारपीट हो गई. इसका एक वीडियो वायरल होते ही इलाके में हड़कंप मच गया. बहू ने सास और ससुर पर आरोप लगाया, तो वहीं ससुर ने भी बहू पर आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें रिपोर्ट..

पटना में सास बहू में लड़ाई
पटना में सास बहू में लड़ाई

पटनाः पटना सिटी के अगमकुआं में सास बहू में मारपीट (Saas Bahu Fight in patna Video Viral) हो गई. मामला भूतनाथ स्थित स्टेट बैंक गली का है. सास बहू में मारपीट का वीडियो वायरल होते ही इलाके में हड़कंप मच गया. सास और बहू दोनों एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रही हैं. लोगों ने बताया कि ससुर कुमार विभानंद और बहू रजनी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. न्यायालय के आदेश से बहू अपने ससुराल में रह रही है, लेकिन प्रतिदिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था.

यह भी पढ़ें- गोपालगंज: मासूम की बलि देने वाली सास-बहू को 3 साल बाद मिली फांसी की सजा

बहू ने सास पर लगाया आरोपः बहू रजनी ने अपनी सास पर आरोप लगाया कि मेरे रूम से पढ़ाई के सारे कागजात ले गई हैं. जब हमने मांगा तो उसने विरोध किया, जिसमें मारपीट हुई. वहीं सास ने बहू पर आरोप लगाया कि किचन से मेरा बर्तन लेकर भाग रही थी, जिसमें हमने विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट करने लगी. इन दोनों के आरोप-प्रत्यारोप की बात थाने पहुंच गई. जहां ससुर विभानंद द्वारा बहू रजनी पर मामला दर्ज किया कि बहू मेरी पत्नी को जान से मार रही थी. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद भी हो गई है.

ससुर ने पुलिस सुरक्षा की मांग कीः बहू रजनी ने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है. मुझे यहां से भगाया जा रहा है. लेकिन मैं इस घर में न्यायालय के आदेश से रह रही हूं. इस घटना की जांच करते हुए थाना प्रभारी अभिजीत कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. सास बहू की मारपीट का वीडियो वायरल होते ही ससुर कुमार विभानंद ने अपनी बहू रजनी पर सास को जान से मारने का मामला दर्ज करवाकर पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details