बिहार

bihar

पटना: 22 दिनों के बाद हुआ रूपेश हत्याकांड का खुलासा, CID-SIT ने मुख्य आरोपी को दबोचा

By

Published : Feb 3, 2021, 11:20 PM IST

Updated : Feb 3, 2021, 11:29 PM IST

रूपेश हत्याकांड का खुलासा हो गया है. एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने मामले का खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. हालांकि इस मामले को लेकर सियासत जारी है.

Rupesh murder case revealed after 22 days in Patna
Rupesh murder case revealed after 22 days in Patna

पटना:आखिरकार 22 दिनों बाद रूपेश हत्याकांड का खुलासा हो गया. पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा सिंघम की तरह मीडिया वालों के सामने आए और कहा कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उपेन्द्र शर्मा ने कहा कि रोड रेज के कारण इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. हत्यारा को तो ये भी नहीं पता था कि ये हाई प्रोफाइल मर्डर निकलेगा. तभी तो वह रांची चला गया.

12 जनवरी को हुई थी हत्या
अब जरा इस केस को देखिए. 12 जनवरी को शाम में हत्या हुई. रात से ही राजनीति शुरू हो गयी. इस हत्याकांड के बारे में पूछे जाने पर सीएम नीतीश कुमार तक भी आग बबूला हो उठे थे. हत्याकांड में कई उलझने थी, कभी भूरी आंख वाली का ट्विस्ट आया तो कभी पार्किंग टेंडर का. खैर एसएसपी उपेन्द्र शर्मा तो कहते हैं खुलासा हो गया है सभी आरोपी गिरफ्त में होंगे.

विपक्ष का आरोप
इधर, विपक्ष को यह थ्योरी समझ से परे है. राजद नेता शक्ति का कहना है कि बड़े चेहरे को बचाने के लिए छोटी मुर्गी को फंसाया जा रहा है.

पेश है रिपोर्ट

हम सबको सोचने की जरूरत
खैर एसआईटी से लेकर सीआईडी तक ने जांच में आखिरकार यही निकाला कि गाड़ी के साइड देने के मामले ने ही रूपेश की जान ली. मगर सोचिए अगर समाज में लोग इस तरह से अनमोल जान को छोटी सी बात पर ले लेंगे, तो हम अपने बच्चों को क्या शिक्षा देंगे. ये हम सबको सोचने की जरूरत है.

Last Updated :Feb 3, 2021, 11:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details