बिहार

bihar

पटनाः हथियार के बल पर कपड़ा व्यवसाई से लूट

By

Published : Dec 2, 2020, 12:45 PM IST

फोरलेन पर अपराधियों का कहर जारी है. पिछले दिनों अपराधियों ने स्कार्पियो लूट की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद कपड़ा व्यवसाई से हथियार के बल पर लूट की गई.

patna
patna

पटनाः जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. अपराधी पुलिस को आए दिन खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र का है. यहां सोनामा फोरलेन पर तीन-चार की संख्या में आए अपराधियों ने कपड़ा व्यवसाई से लूट की वारदात को अंजाम दिया.

कपड़े से लदी स्कूटी लेकर फरार हुए अपराधी
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि खुशरूपुर थाना क्षेत्र के मोसिमपुर निवासी 40 वर्षीय अनुपम कुमार गुलजारबाग मंडी से कपड़ा लेकर अपने घर जा रहे था. तभी फोरलेन पर तीन- चार की संख्या में आए अपराधियों ने उन्हें हथियार के बल पर रोक दिया. इसके बाद कपड़े से लदी स्कूटी लेकर वे फरार हो गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित व्यवसाई ने घटना की लिखित शिकायत दीदारगंज थाना में दर्ज करा दी. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने कहा कि जल्द से जल्द सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकालकर उसके आधार पर छापेमारी की जा रही है. बता दें कि बिहार में इन दिनों लूट, हत्या और चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. अपराधी पुलिस के लिए सर दर्द बनते जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details