बिहार

bihar

Robbery In Buxar: घर वालों को बंधक बनाकर लाखों की डकैती, हथियार से लैस बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

By

Published : Jan 30, 2023, 3:11 PM IST

बक्सर में हथियार से लैस बदमाशों ने एक घर में घुसकर लाखों की डकैती की. घर वालों को बंधक बनाकर घंटों लूटपाट मचाई और फिर आसानी से फरार हो गए. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

बक्सर में  भीषण डकैती
बक्सर में भीषण डकैती

बक्सर में भीषण डकैती

बक्सरःबिहार के बक्सर मेंब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा पांडेपुर गांव में डकैतों ने डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जहां चन्द्रपुरा पांडेयपुर के नर्मदेश्वर शर्मा के घर पहुंचे 7 की संख्या में डकैतों ने जमकर लूट-पाट मचाई. इस दौरान घर के लोगों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया. बदमाशों ने घर में रखे लाखों रुपये के गहने समेत कई कीमती सामान लूट लिए और फरार हो गए. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंःTheft in Buxar: बक्सर में 6 शातिर चोर गिरफ्तार, मालगाड़ी से गेहूं की चोरी करने का आरोप

7 की संख्या में थे अपराधीः घटना के संबंध में पीड़ित परिजनों ने बताया कि 7 की संख्या में अपराधियों ने घर में घुसकर सभी को बंधक बना लिया. उसके बाद जमकर लूटपाट की. महिलाओं के शरीर पर से गहने तक उतरवाने के बाद सभी सामान लेकर आसानी से चले गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. डुमराव एएसपी श्री राज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले की खुलासा की जाएगी.

"चन्द्रपुरा पांडेयपुर के नर्मदेश्वर शर्मा के घर डकैती की सूचना मिली है. मौके पर जाकर देखा गया है. लाखों की लूट हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जल्द ही पूरे मामले की खुलासा कर दिया जाएगा"- श्री राज, डुमराव एएसपी

"घर के बाहर सोए थे , 7 की संख्या में लोग आए और पहले हाथ पैर मेरा बांध दिया. उसके बाद सभी को बंधक बना लिया. सभी के पास हथियार था. सारे समान लूट कर ले गए. महिलाओं के पहने हुए गहने तक उतरवा लिए. लाखों के गहने थे. कुछ सामान भी जो कीमती थे साथ ले गए"-पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details