बिहार

bihar

हत्या के विरोध में उग्र लोगों ने किया सड़क जाम, अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की

By

Published : Mar 31, 2021, 11:26 AM IST

बाढ़ थाना क्षेत्र के लंगरपुर गांव में कल शाम सूरज पासवान की हत्या के मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. इसके कारण एनएच-31 पर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

सूरज पासवान की हत्या
सूरज पासवान की हत्या

पटना(बाढ़): सूबे में अपराधियों का हौसला सातवें आसमान पर है. बाढ़ थाना क्षेत्र के लंगरपुर गांव में कल शाम सूरज पासवान उर्फ प्रवीण की अपराधियों नें गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के विरोध में परिजनों ने एसबीआर चौक पर शव को रखकर सड़क जाम कर दिया. इससे यातायात बाधित हो गया.

इसे भी पढ़ेंः पटना में युवक की गोली मारकर हत्या, दनादन फायरिंग से सहमे लोग

एनएच-31 पर लगी वाहनों की लंबी कतार
जाम की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने-बुझाने में जुट गयी है. वहीं बाढ़ के प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार सिन्हा, अंचलाधिकारी शिवजी सिंह मौके पर पहुंचकर परिजनों से बातचीत कर रहे हैं. परिजन अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. जाम के कारण एनएच-31 पर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

इसे भी पढ़ेंः इमामगंज में सरपंच के बेटे का शव कुएं से मिला, होली के दिन से था गायब

आपको पता दें कि कल शाम लंगरपुर गांव में अपराधियों ने सूरज पासवान को गोली मार दी थी. उसके बाद सूरज पासवान को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रात में भी परिजनों ने एसबीआर चौक पर आगजनी कर सड़क जाम किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details