बिहार

bihar

Road Accident In Patna : स्कूटी सवार महिला को ट्रैक्टर ने कुचला.. मौत के बाद गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Jul 12, 2023, 7:59 AM IST

पटना में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत हो गई. महिला अपने भाई के साथ स्कूटी से ट्रेन पकड़ने जा रही थी. इसी दौरान खगौल के लखनिबीघा में एक ट्रैक्टर ने पीछे से धक्का मार दिया. इससे महिला की मौत हो गई और उसका भाई जख्मी हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना :बिहार की राजधानी पटना में सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है. खगौल में एक ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार महिला को पीछे से धक्का मार दिया. इससे स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई और स्कूटी चला रहे मृतका का भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के विरोध में स्थानीय आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख लखनीबिगहा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मृतका की पहचान आरा के मुक्ति निवासी स्व संजय पंडित की 45 वर्षीय पत्नी सरोज देवी के रूप में हुई है. घटना मंगलवार देर शाम की है.

ये भी पढ़ें :Patna Road Accident : पटना में दो वाहनों में जबरदस्त टक्कर.. चार लोग बुरी तरह कार में फंसे

आक्रोशित लोगों की पुलिस से हल्की झड़प : सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस और पब्लिक में हल्की झड़प भी हुई. ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया है. वहीं उसका चालक फरार हो गया. स्कूटी चला रहा मृतका का भाई पुरुषोत्तम पंडित (50) जख्मी हो गया है. जख्मी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा बुझा व आश्वासन देकर सड़क जाम हटवाया.

भाई का मकान देखकर लौट रही थी बहन : बतायाा जाता है कि मृतका सरोज देवी अपने भाई का मकान देखने मुरारचक जमसौत आई हुई थी. मंगलवार की शाम पुरुषोत्तम अपनी स्कूटी पर बहन सरोज देवी को बैठकर दानापुर स्टेशन पर ट्रेन पर चढ़ाने जा रहा था. इसी दौरान लखनीबिगहा मठपर के पास पीछे से तेज रफ्तार से ट्रैक्टर ने स्कूटी में धक्का मारा दिया. इससे स्कूटी सवार पुरुषोत्तम दूर जा गिरा. वहीं बहन सरोज देवी ट्रैक्टर के चक्का के नीचे आ गई.

"पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है और चालक फरार हो गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. जख्मी पुरूषोतम के बयान पर ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया जायेगा." - अमरनाथ चौहान, थानाध्यक्ष यातायात

ABOUT THE AUTHOR

...view details