बिहार

bihar

Bihar Politics: प्रिंस पासवान ने चिराग को बताया पेज थ्री नेता, जनता के बीच में रहने की दी नसीहत

By

Published : Apr 9, 2023, 5:33 PM IST

रमजान का महीना चल रहा है. राजनीतिक पार्टियां इफ्तार पार्टी आयोजित कर रही है. राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने इस बार इफ्तार पार्टी का आयोजन नहीं करने का निर्णय लिया. रालोजपा के सांसद प्रिंस पासवान ने यह जानकारी दी. प्रिंस ने इस मौके पर अपने चचेरे भाई चिराग पासवान और नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया. पढ़े विस्तार से.

प्रिंस पासवान
प्रिंस पासवान

प्रिंस पासवान, सांसद, राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी .

पटनाः राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस पासवान ने कहा कि हमलोग इसबार इफ्तार पार्टी नहीं मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि पापा और बड़े पापा के निधन के बाद से ऐसी पार्टी नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अभी जैसा बिहार का माहौल है उसमें ऐसी पार्टी नहीं होनी चाहिए. उनसे जब पूछा गया कि चिराग पासवानआज राबड़ी आवास में आयोजित इफ्तार पार्टी में जा रहे हैं तो उन्होंने कहा को वो पेज थ्री वाले नेता हैं. वो पार्टी में नहीं जाएंगे तो कहां जाएंगे. इसके बाद चिराग को नसीहत देते हुए कहा- थोड़ा आम जनता से मतलब रखना चाहिए.

इसे भी पढ़ेंः Bihar Politics: 'मेरा BJP के साथ आजीवन गठबंधन.. चिराग की बात मत करो..'- पशुपति पारस

उदासीन रवैया अपना रहे हैं नीतीशः प्रिंस पासवान ने कहा कि उनके चाचा पशुपति पारस केंद्रीय मंत्री हैं. खाद्य प्रसंस्करण उद्योग विभाग का जिम्मा है. राज्य सरकार अगर जमीन देती तो विभाग द्वारा खाद्य प्रसंस्करण की पढ़ाई के लिए विश्वविद्यालय बनाने की योजना थी, लेकिन बिहार सरकार इसको लेकर उदासीन रवैया अपना रही है. जिस वजह से बिहार में विश्वविद्यालय नहीं खुल रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार केंद्र की योजना को लेकर उदासीन रवैया अपना रहे हैं, जो ठीक नहीं है.

जनता सब देख रही हैः रालोजपा के सांसद ने कहा कि बिहार का जो माहौल इस बार रामनवमी के बाद दिखा है उससे लगता है कि राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. किस तरह की सरकार बिहार में चल रही है राज्य की जनता देख रही है. मुख्यमंत्री अपनी पार्टी को नहीं संभाल पा रहे हैं. अपना उत्तराधिकारी दूसरे पार्टी के नेताओं को बनाने की बात कर रहे हैं, वो देश के प्रधानमंत्री क्या बनेंगे. आप खुद बताइए नीतीश जी क्या सपना देख रहे हैं. किस तरह की राजनीति कर बिहार में जंगल राज उन्होंने लाया है, जनता सब देख रही है.

"वो (चिराग पासवान) पेज थ्री नेता हैं. उन्हें आम जनता से क्या मतलब है. वो क्या करेंगे क्या नहीं हम नहीं जानते. हम लोग भाजपा और नरेंद्र मोदी के साथ हैं जो देश में सबका साथ सबका विकास का नारा दे देश को आगे बढ़ा रहे हैं"- प्रिंस पासवान, सांसद, राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details