बिहार

bihar

दुर्गा पूजा मेले में घूमने निकले Lalu Yadav .. डाक बंगला चौराहा पंडाल में पहुंचकर की महासप्तमी पूजा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 21, 2023, 11:05 PM IST

बिहार में दुर्गा पूजा की धूम है. सप्तमी के दिन सीएम नीतीश और लालू समेत तमाम नेताओं ने दुर्गा पूजा का रुख कर माता का दर्शन पूजन किया. इस दौरान नेताओं ने प्रदेश के सुख और समृद्धि की कामना की. पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना में दुर्गा मेला घूमने निकले लालू यादव

पटना: महासप्तमी के मौके पर पट खुलते ही लालू यादव भी देर शाम को दुर्गा पंडाल में माता के दर्शन के लिए पहुंचे. डाक बंगला चौराहा स्थित पूजा पंडाल में लालू यादव भी पहुंचे हुए थे. उनके साथ शिवानंद तिवारी भी मौजूद थे. इस दौरान वहां दुर्गा समिति के आयोजकों ने लालू यादव को अपने बीच पाकर उनका स्वागत किया. लालू यादव समर्थकों से घिरे रहे.

ये भी पढ़ें- Sharadiya Navratri: चुनावी साल में मां दुर्गे से नेताओं को आस, तेजस्वी-सम्राट और अशोक चौधरी की पूजा देखें..

दुर्गा पंडाल में लालू यादव: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने माता का दर्शन कर लोगों को दशहरा और महासप्तमी की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि वो प्रदेश की खुशहाली की कामना के लिए, बिहार के लोगों को सुख, समृद्धि के लिए माता दुर्गा की उपासना करने आए हैं. इस बीच लालू के समर्थकों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया. लालू यादव के सुरक्षा गार्डों को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं : भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लालू यादव दुर्गा पूजा का मेला घूमने निकले थे. जैसे ही लालू यादव डाक बंगला पहुंचे लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. इससे पहले सीएम नीतीश कुमार भी डाक बंगला चौराहे के दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचे थे. सीएम नीतीश ने भी मौके पर पहुंचकर प्रदेश वासियों को दशहरा की शुभकामनाएं दीं.

माता के दरबार में नेताओं की हाजिरी:बता दें कि पट खुलते ही लगभग सभी नेताओं ने दुर्गा पंडालों का रुख किया. नीतीश कुमार, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, तेज प्रताप यादव सभी ने माता का दर्शन पूजन किया. भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने तो पूरे विधिविधान के साथ दुर्गा सप्तशती का पाठ भी किया. लालू यादव की दुर्गा पंडाल में मौजूदगी से कार्यकर्ता भी उत्साहित दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details