बिहार

bihar

RJD का आरोप, जेल में बंद अनंत सिंह को जानबूझकर फंसा रही है सरकार

By

Published : Aug 11, 2021, 6:37 PM IST

मोकमा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर हत्या की साजिश रचने का मामला दर्ज होने पर आरजेडी बचाव में उतर आयी है. आरजेडी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि अनंत सिंह को जानबूझकर प्रताड़ित किया जा रहा है.

अनंत सिंह
अनंत सिंह

पटना: बिहार के मोकमा से आरजेडी के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (RJD MLA Anant Singh) फिर से चर्चा में हैं. इस बार उन पर जानलेवा हमला कराने की साजिश रचने का मुकदमा दर्ज हुआ है. आरजेडी अब अनंत सिंह के बचाव में उतर आयी है. राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र (RJD Spokesperson Bhai Virendra) ने कहा कि सरकार जेल में बंद विधायक अनंत सिंह को जानबूझकर प्रताड़ित कर रही है जो ठीक नहीं है. हमारी मांग है कि मामले की न्यायिक जांच हो.

ये भी पढ़ें- JDU में शक्ति प्रदर्शन: केंद्रीय मंत्री RCP सिंह के आगमन पर होगा ग्रैंड वेलकम, ललन सिंह से भी भव्य होगा समारोह!

आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने बाहुबली अनंत सिंह का बचाव करते हुए कहा कि अनंत सिंह हमारे दल में हैं. लालू यादव की विचारधारा से प्रभावित होकर राजनीति कर रहे हैं. इसलिए सरकार उनसे खुन्नस निकाल रही है. जिस मामले में आज वो जेल में बन्द हैं. उसमें भी कहीं न कहीं प्रशासन की मिलीभगत से ही हथियार रखा गया था. यह जनता अच्छे से जानती है. प्रशासन ने एक बार फिर उनके खिलाफ साजिश कर नए आरोप लगाकर मुकदमा दायर किया है.

उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि इन सब मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए. सत्ता में बैठे लोग जिस तरह राजद विधायक अनंत सिंह को लेकर साजिश कर रहे हैं, ये उचित नही है. जातीय जनगणना और मंडल कमीशन की रिपोर्ट को अक्षरशः लागू करवाने को लेकर राजद कृतसंकल्पित है. बहुत जल्द हमारे नेता तेजस्वी यादव इस मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएंगे.

ये भी पढ़ें-जातीय जनगणना... बहुसंख्यक आबादी... बहिष्कार, बोले लालू- इन आंकड़ों का क्या हम अचार डालेंगे?

बता दें कि मोकमा से आरजेडी के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक आवास से AK-47, हैंड ग्रेनेड और जिंदा कारतूस मिलने के मामले में बंद हैं. इस मामले में अनंत सिंह ने साजिश के तहत कार्रवाई करने का आरोप लगाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details