बिहार

bihar

RJD ने जारी किया नया पोस्टर, CM नीतीश कुमार को बताया 'शिकारी सरकार'

By

Published : Feb 11, 2020, 6:41 PM IST

प्रदेश में पिछले दो महीने से पोस्टर जंग जारी है. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए राजद ने नया पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में नीतीश कुमार को कुर्सी के उपर बैठे हंसते हुए दिखाया गया. वहीं, पोस्टर का स्लोगन लाइन 'लहू लुहान हुआ बिहार, शिकारी है सरकार लिखा हुआ है.

RJD ने जारी किया नया पोस्टर
RJD ने जारी किया नया पोस्टर

पटना: प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में प्रदेश के दो प्रमुख सियासी दल एक-दूसरे पर लगातार पोस्टर से कटाक्ष कर रहे हैं. पिछले दो महीने में राजद और जदयू ने एक के बाद एक कई पोस्टर लगाए हैं. इसी क्रम को आगे बढाते हुए राजद ने एक बार फिर से एक नया पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में सीधे तौर पर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला गया है.

बिहार को दिखाया गया तीर से लहूलुहान
आरजेडी की ओर से जारी नए पोस्टर में राजद ने नीतीश कुमार को कुर्सी कुमार बताया है. इसके अलावे पोस्टर में तीर से बिहार को लहूलुहान दिखाया गया है. पोस्टर में कुर्सी पर नीतीश कुमार को हंसते हुए बैठे दिखाया गया है. वहीं, पोस्टर का स्लोगन लाइन 'लहू लुहान हुआ बिहार, शिकारी है सरकार लिखा हुआ है.

नीरज कुमार, जदयू मंत्री

'फिर से बनाएंगे सरकार'
पोस्टर का जबाब देते हुए जदयू के प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि चुनावी साल है. प्रमुख विपक्षी दल के पास कोई मुद्दा नहीं हैं. जिस वजह से राजद की बेचैनी साफ तौर दिख रही है. उन्होंने कहा कि इधर राजद के लोग पोस्टर लगाते रह जाएंगे और नीतीश कुमार प्रदेश में प्रचंड बहुमत से सरकार बना लेंगे. वहीं, जदयू मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर राजद के लोग आज ज्ञान बांट रहे है. जनता हकीकत जानती है. उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर भी निशाना साधा.

ईटीवी बिहार की रिपोर्ट

दो महीने से पोस्टर जंग का मजा ले रही जनता
बता दें कि प्रदेश में पिछले दो महीने से पोस्टर जंग जारी है. सबसे खास बात यह है कि जदयू की ओर से जारी पोस्टर में पार्टी का नाम नहीं रहता. लेकिन राजद प्रत्यक्ष तौर पर सीएम नीतीश पर हमला करने में गुरेज नहीं करती. दो महीने से जारी इस पोस्टर जंग में सियसी दलों को जो भी नफा-नुकसान हो, लेकिन जनता इस जंग का भरपूर मजा ले रही है.

Intro:पटना-- बिहार में आरजेडी और जदयू के बीच लगातार पोस्टर से हमला हो रहा है । पिछले 2 महीने में कई पोस्टर दोनों तरफ से लगाए गए हैं । आरजेडी ने फिर से एक नया पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में नीतीश कुमार पर निशाना साधा गया है । आरजेडी के नए पोस्टर पर जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा ये लोग पोस्टर लगाते रह जाएंगे और नीतीश कुमार सरकार बना लेंगे।


Body: आरजेडी के पोस्टर का जदयू ने दिया जवाब--
बिहार में पोस्टर सियासत नहीं थम रही है। आरजेडी के तरफ से एक के बाद एक कई पोस्टर लगाए जा रहे हैं.। आरजेडी ने एक नया पोस्टर जारी कर एक बार फिर से नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। आरजेडी के पोस्टर में नीतीश कुमार को कुर्सी कुमार बताया है। इससे पहले वाले पोस्टर में तीर से लहूलुहान बिहार को दिखाने की कोशिश की गई थी, जवाब जदयू के तरफ से भी दिया गया है जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि आरजेडी के लोग पोस्टर लगाते रह जाएंगे और इधर नीतीश कुमार सरकार बना लेंगे। वहीं जदयू मंत्री नीरज ने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर आरजेडी के लोग ज्ञान दे रहे हैं हकीकत क्या है सब लोग जानते हैं। भ्रष्टाचार को लेकर नीरज लालू प्रसाद पर निशाना भी साध रहे हैं।
बाइट्स-- अरविंद निषाद, जदयू प्रवक्ता।
नीरज कुमार, जदयू मंत्री।


Conclusion:जदयू ने कहा पोस्टर से जवाब देने की जरूरत नहीं ---
जदयू के तरफ से बार-बार कहा जा रहा है कि अधिकारी पोस्टर लगाकर आरजेडी के पोस्टर का जवाब हम लोग नहीं दे रहे हैं कार्यकर्ता और आम लोग हैं आरजेडी के पोस्टर का जवाब दे रहे हैं। ऐसे में तय है कि जल्दी ही जदयू के समर्थक आरजेडी के पोस्टर का जवाब देंगे।
अविनाश, पटना।

ABOUT THE AUTHOR

...view details