बिहार

bihar

ललन सिंह ने लालू यादव को बताया साइबेरियन, RJD ने किया पलटवार

By

Published : Nov 6, 2021, 6:13 PM IST

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के दिल्ली जाने पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने हमला करते हुए उन्हें साइबेरियन पक्षी करार दिया. इस पर पलटवार करते हुए राजद ने कहा कि ललन सिंह प्रवासी और अमीबा है.

लालू यादव और ललन सिंह
लालू यादव और ललन सिंह

पटना: बिहार की तारापुर और कुशेश्वरस्थान (Tarapur and Kusheshwarsthan) विधानसभा चुनाव के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) दिल्ली चले गये. लालू प्रसाद यादव के दिल्ली जाने के बाद से सत्ताधारी दल उन पर लगातार हमलावर हैं. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (JDU National President Lalan Singh) ने लालू प्रसाद यादव को साइबेरियन पक्षी करार दिया. इस पर पलटवार करते हुए राजद ने उन्हें प्रवासी और अमीबा बताया.

ये भी पढ़ें- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, बिहार में लागू रहेगी शराबबंदी- ललन सिंह

बिहार में उपचुनाव के बाद भी सियासत जारी है. उपचुनाव संपन्न होते ही स्वास्थ्य कारणों से लालू प्रसाद यादव को लेकर तेजस्वी यादव दिल्ली जा चुके हैं. इस पर सत्ताधारी दल के नेता लालू यादव और तेजस्वी यादव पर हमलावर हैं. उन्हें साइबेरियन पक्षी बताया जा रहा है. जिस पर पलटवार करते हुए राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने ललन सिंह को प्रवासी और अमीबा बताया. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव स्वास्थ्य कारणों से दिल्ली गए हैं. हम चुनाव के दौरान और चुनाव के बाद भी बिहार के हितों की चिंता करते हैं और मैदान में डटे रहते हैं. एनडीए नेता ओछी राजनीति कर रहे हैं.

देखें वीडियो

वहीं, भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि तेजस्वी यादव का कुनबा प्रवासी की तरह बिहार आता है और चुनाव खत्म होते ही वापस लौट जाता है. तेजस्वी यादव को एक बार फिर बिहार की जनता ने खारिज किया है. उन्होंने अपने वृद्ध पिता को चुनाव में धकेल दिया. उन्होंने उनके स्वास्थ्य की चिन्ता नहीं की, लेकिन फिर भी दोनों सीटों पर उनकी हार हुई.

ये भी पढ़ें- जहरीली शराब से मौत पर तेजस्वी ने सरकार से पूछा सवाल, भाजपा ने किया पलटवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details