बिहार

bihar

RJD ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, श्याम रजक ने कहा- 'महंगाई रोकने में सरकार लाचार'

By

Published : Jul 18, 2021, 3:39 PM IST

पटना में महंगाई (Inflation) के खिलाफ राजद (RJD) ने विरोध प्रदर्शन किया. राजद नेताओं ने बैलगाड़ी और खाली सिलेंडर लेकर प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में पूर्व मंत्री सह राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक के नेतृत्व में अनीसाबाद से फुलवारी शरीफ ब्लॉक के लिए जुलूस निकाला गया.

raw
raw

पटना: राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में बढ़ती महंगाई (Inflation) के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) ने विरोध प्रदर्शन किया और जुलूस भी निकाला. राजद (RJD) कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर बैठकर और खाली सिलेंडर लेकर विरोध प्रदर्शन किया. कार्यक्रताओं ने सरकार के विरोध में नारेबाजी भी की.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बढ़ती महंगाई के खिलाफ RJD का आज व्यापक विरोध प्रदर्शन, सरकार को घेरने की पूरी तैयारी

राजद के जुलूस का नेतृत्व पूर्व मंत्री सह राजद नेता श्याम रजक (Shyam Rajak) ने किया. अनीसाबाद से फुलवारी शरीफ ब्लॉक के लिए निकाले गए इस जुलूस में भारी संख्या में राजद कार्यकर्ता मौजूद थे.

देखें रिपोर्ट

''देश में लगातार पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ महंगाई चरम सीमा पर है और सरकार कुछ नहीं कर पा रही है. जिसको लेकर राजद कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया है.''- श्याम रजक, वरिष्ठ नेता, राजद

राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया है. बैलगाड़ी, टमटम, खाली गैस सिलेंडर के साथ महंगाई के खिलाफ फुलवारी शरीफ में सड़क पर उतरे. इस मौके पर राजद के स्थानीय कार्यकर्ता भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें-लालू यादव की RJD कार्यकर्ताओं से अपील- 'सरकार जालिम, महंगाई का मुखर होकर करें विरोध'

बता दें कि देश में बढ़ रही महंगाई से आम जनता परेशान है. बिहार में विपक्ष अब महंगाई को मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने की कोशिश में जुटा है. राजद राज्यभर में 18 और 19 जुलाई को विरोध प्रदर्शन (Protest) करेगा. महंगाई के खिलाफ सरकार को घेरने के लिए आंदोलन की घोषणा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details