बिहार

bihar

Chetan Anand Marriage: चेतन आनंद की शादी का बदला वेन्यू, अब देहरादून नहीं इस जगह लेंगे फेरे

By

Published : May 2, 2023, 7:32 PM IST

Updated : May 2, 2023, 7:56 PM IST

जयपुर में आरजेडी एमएलए चेतन आनंद की शादी होने वाली है. पहले ये शादी उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में होने वाली थी, लेकिन किसी कारणवश शादी की वेन्यू कैंसिल कर दिया गया. अब ये शादी राजस्थान की राजधानी जयपुर में होगी. शादी को लेकर जयपुर में तैयारी शुरू हो गई है.

विधायक चेतन आनंद और आयुषी सिंह
विधायक चेतन आनंद और आयुषी सिंह

पटना:पूर्व सांसद आनंद मोहन (Former MP Anand Mohan) के बेटे और शिवहर से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक चेतन आनंद की शादी देहरादून में होना वाला था, लेकिन अब ये शादी देहरादून में नहीं होगी. शादी की वेन्यू में बदलाव किया गया है. विधायक चेतन आनंद की शादी अब देहरादून में नहीं बल्कि जयपुर में होगी. इसके लिए जयपुर में सारी तैयारियां चल रही है.

ये भी पढ़ें- MLA Chetan Anand Engagement: आरजेडी MLA चेतन आनंद की रिंग सेरेमनी आज, होने वाली पत्नी की आई पहली तस्वीर

जयपुर में होगी चेतन आनंद की शादी: पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विधायक चेतन आनंद की शादी पहले देहरादून में होने वाली था. इसके लिए देहरादून में जगह भी निर्धारित हो गई थी. लेकिन उसको बदल दिया गया है. बदलाव के बाद अब चेतन आनंद की शादी राजस्थान की राजधानी जयपुर से संपन्न होगी. जयपुर में शादी की तैयारी जोर-शोर से शुरू हो गई है.

देहरादून में होनी थी शादी: ज्ञात हो कि इससे पहले चेतन आनंद की रिंग सेरेमनी का आयोजन पटना में किया गया था. राजधानी के विश्वनाथ फॉर्म में इस सगाई समारोह का आयोजन किया गया था. जिसमें खुद सीएम नीतीश कुमार डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव इस आयोजन में शामिल हुए थे. दोनों ने ही इस मौके पर अपनी शुभकामनाएं दी थी.

जयपुर में कल परिणय सुत्र में बंधेंगे चेतन आनंद : आरजेडी विधायक चेतन आनंद की शादी 3 मई को निर्धारित है. चेतन आनंद की होने वाली पत्नी आयुषी सिंह वैशाली जिले के राघोपुर की रहने वाली हैं. आयुषी ने एमबीबीएस की पढ़ाई को पूरी कर ली है और अब वह एमडी कर रही है. इसके साथ ही वह एक अच्छी टेनिस प्लेयर भी हैं. चेतन आनंद की शादी से पहले उनके पिता और बाहुबली आनंद मोहन भी आजीवन कारावास की सजा काटकर बाहर निकल आए हैं.

Last Updated :May 2, 2023, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details