बिहार

bihar

जातीय सर्वेक्षण रिपोर्ट पर सवाल उठाने को लेकर RJD ने BJP पर कसा तंज- 'ये बस हंगामा करते रह जाएंगे'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 6, 2023, 6:35 PM IST

Bihar Assembly Winter Session: बीजेपी के लोग शीतकालीन सत्र के दौरान लगातार जातीय सर्वेक्षण रिपोर्ट पर सवाल खड़े कर रहे, जिसको लेकर राजद विधायक ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ये लोग बस हंगामा करते रह जाएंगे. अमित शाह के दौरे को लेकर बड़ी बात भी कही है.

राजद विधायक ने बीजेपी पर बोला हमला
राजद विधायक ने बीजेपी पर बोला हमला

राजद विधायक भाई विरेंद्र ने बीजेपी को दिया जवाब

पटना: बिहार विधान मंडल का शीतकालीन सत्र का आज पहला दिन था. पहले दिन ही बीजेपी के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया जिससे सदन की कार्यवाही हंगामे की भेंट चढ़ गई. बीजेपी सरकार से जातीय गणना के आंकड़े को लेकर सदन में जवाब मांग रही जिसको लेकर राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बीजेपी द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह लोग ऐसे ही हंगामा करते रह जाएंगे, जो सच्चाई है वह सामने आ गई है.

बीजेपी के कई नेता राजद के संपर्क में:राजद विधायक ने कहा कि किस जाति के कितने लोग बिहार में हैं इसका जो आंकड़ा पेश किया गया है, वह पूरी तरह से सही है. उन्होंने कहा कि बिहार के लोग सब जानते हैं कि बीजेपी बिहार में किस तरह की राजनीति करती है. इतना ही नहीं भाई वीरेंद्र ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि बिहार के कई बीजेपी नेता हमारे संपर्क में हैं और अभी समय आने दीजिए सब कुछ साफ हो जाएगा कि वे लोग महागठबंधन में आना चाहते हैं.

अमित शाह के दौरे में पैसे की बर्बादी:भाई वीरेंद्र ने अमित शाह के दौरे को लेकर कड़ी आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि अमित शाह के दौर में सिर्फ देश के पैसे की बर्बादी हो रही है. बिहार में दौरा करने से उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला है. बिहार की जनता जानती है कि किस तरह से केंद्र में बैठे हुए सरकार ने लोगों को ठगने का काम किया है और अब भाजपा की पोल खुल गई है. भाजपा के लोग कुछ भी कर लें बिहार में कुछ होने वाला नहीं है.

सभी 40 सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत:लोकसभा चुनाव नजदीक है और ऐसे में सीटों को लेकर भी राजद विधायक ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने बीजेपी वालों को करारा जवाब देते हुए साफ कि बिहार में कोई कितना भी दौरा कर ले, लेकिन उन्हें एक सीट भी नहीं मिलने वाली है. बिहार में 40 लोकसभा की सीट है और सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों की ही जीत होगी.

"बीजेपी और एनडीए के लोग हमारे संपर्क में हैं, समय आने पर सब पता चल जाएगा. अमित शाह को बोलने नहीं आता है, वो बिहार आकर बस देश का पैसा बर्बाद कर रहे हैं, बिहार में 40 की 40 सीट इंडिया गठबंधन जीतने वाली है. विपक्ष का काम सिर्फ डिस्ट्रक्टिव काम करना है"-भाई वीरेंद्र, राजद विधायक

पढ़ें:Bihar Assembly Winter Session: CPI ML ने गाजा में मारे गये लोगों के लिए शोक प्रस्ताव पढ़ने की मांग की, हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details