बिहार

bihar

चूहा को लेकर विधान परिषद में बवाल, सत्ता पक्ष ने लालू को बताया RAT

By

Published : Mar 6, 2020, 1:25 PM IST

सदन में चूहा लेकर पहुंचे आरजेडी विधायक ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार कई घोटालों के आरोपी चूहा को नहीं पकड़ सकी. लेकिन विपक्ष ने पकड़ा है तो सरकार इसे सजा दे. इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी विधायक ने आरजेडी सूप्रीमो लालू यादव को ही चूहा बता दिया.

पटना
पटना

पटना: बिहार विधान परिषद सदस्य सुबोध राय पिंजरे में चूहा लेकर सदन पहुंचे. इससे जाहिर होता है कि कई घोटालों के मुद्दे पर विपक्ष ने सरकार को घेरने का प्रयास किया. लेकिन सत्ता पक्ष ने पलटवार करते हुए विपक्ष पर ही आरोप लगा दिया.

बता दें कि सुबोध राय ने सदन में चुहा लाने के बाद कहा कि बिहार के बांध को काटने वाले और शराब पीने वाला चूहा पकड़ा गया है .इसे सजा मिलनी चाहिए. वहीं, पुर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल थी. उन्होंने कहा कि बिहार के घोटाले के आरोपी चूहों को सरकार नहीं पकड़ पाई. लेकिन विपक्ष ने पकड़ा है. सरकार इस चूहे को सजा दे.

लालू यादव को बताया चूहा
इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता आदित्य नारायण पांडे ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को ही चूहा बता दिया. इसके बाद राबडी देवी ने भी पीएम मोदी को लेकर अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया. साथ ही कहा कि नरेंद्र मोदी ने तो देश को ही लूट लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details