बिहार

bihar

ठंडी हवाओं और रिमझिम फुहार से पटना का मौसम हुआ सुहाना

By

Published : Sep 8, 2021, 8:57 AM IST

बारिश के साथ ही ठंडी हवाओं से पटना का मौसम काफी खुशनुमा हो गया है. लोगों को गरमी से निजात मिली है. हालांकि बारिश के चलते राजधानी के कई इलाकों में लोगों को सड़कों पर कीचड़ होने से आवाजाही में काफी परेशानी हुई. पढ़ें पूरी खबर.

raw
raw

पटना: बिहार की राजधानी पटना (Patna) में दिन भर रुक-रुक कर हो रही बारिश (Rain in Patna) के चलते मौसम काफी सुहाना हो गया है. ठंडी हवाओं और रुक-रुक कर हो रही रिमझिम बारिश से पटना का मौसम काफी सुहाना हो गया है. पिछले दिनों से तामपान में बढ़ोतरी से लोगों को राहत मिली है. हालां कि मौसम विभाग ने पहले ही संकेत दिए थे कि सोमवार को तेज हवा चलने के साथ ही पटना सहित प्रदेश के दर्जनों जिलों में कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: पटना में लोगों के आशियाने पर आई आफत, बोले- 'बरसात में बच्चों के साथ कहां जाएंगे साहब'

सुबह से मौसम का मिजाज बदला-बदला सा दिखाई दिया. इसके साथ ही तेज हवाएं भी चलीं. हल्की बारिश और सर्द हवाओं के से लोगों को ठंड का अहसास हुआ. पटना में दिन भर कभी रुक-रुक कर तो कभी तेज व मध्यम बारिश होती रही. दोपहर में आसमान में काले-काले बादल छा गये थे. एक बार तो शाम जैसा नजारा दिखाई देने लगा था. गर्मी से एकाएक सर्द मौसम का अहसास लोगों को खूब भाया. पटना के लोग इस मौसम का जमकर आनंद उठाते देखे गये.

देखें रिपोर्ट

एक ओर जहां लोग मौसम का आनंद लेते देखे गये तो दूसरी ओर बारिश के चलते कई इलाकों में समस्याओं भी देखने को मिलीं. पाटलिपुत्र कॉलोनी, गोसाई टोला, राजीव नगर, इंद्रपुरी, दीघा और आशियाना नगर क्षेत्र में हुई बारिश से सड़कों पर कीचड़ भर गया. कहीं-कहीं मामूली जलजमाव और सड़कों पर फिसलन के चलते आवाजाही में भी लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी. कल देर शाम और रात को भी बारिश होती रही. मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के दर्जनों जिलों में हल्की बारिश जारी रहने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: नगर निगम कर्मियों के हड़ताल का पहला दिन: दैनिक सफाई कर्मी बोले- 'नियमितीकरण होने तक जारी रहेगी हड़ताल'

ABOUT THE AUTHOR

...view details