बिहार

bihar

रेलवे कर्मचारी ने घर को बना रखा था शराब का तहखाना, पुलिस ने दबोचा

By

Published : Jun 24, 2021, 5:54 PM IST

राजधानी पटना (Patna) से सटे खगौल थाने की पुलिस ने मुस्तफापुर में रेलवे कर्मचारी के घर से छापेमारी कर विदेशी शराब के साथ रेलवे कर्मचारी और उसके भाई को गिरफ्तार किया है.

पटना
पटना

पटना:बिहार में पूर्ण शराबबंदी(Alcohol Ban in Bihar) है. इसके बावजूद किसी न किसी इलाके से शराब तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, पुलिस की ओर से भी लगातार इन तस्करों को पकड़ने की कवायद जारी है. इसी कड़ी में खगौल पुलिस ने मुस्तफापुर में रेलवे कर्मचारी के घर से छापेमारी कर विदेशी शराब के साथ रेलवे कर्मचारी समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-Patna News: पटना जंक्शन पर शराब के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार

"वीरेंद्र कुमार उर्फ टेनिया और उसके भाई मनोज कुमार को 91 बोतल विदेशी शराब के साथ उसके घर से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की ओर से उनसे पूछताछ की जा रही है कि शराब तस्कर का मुख्य सरगना कौन है और आगे की कार्रवाई जारी है."- मुकेश कुमार मुकेश, थानाध्यक्ष, खगौल

ये भी पढ़ें-Banka News: 16 पेटी विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, भेजा गया जेल

विदेशी शराब बरामद
खगौल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि अवैध शराब के कारोबारियों के धर-पकड़ के लिये स्पेशल टीम गठित कर उन्हे पकड़ने की कोशिश की जा रही है. इसी कड़ी गुरुवार को खगौल पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मुस्तफापुर में रेलवे कर्मचारी वीरेन्द्र प्रसाद उर्फ टेनिया स्व. पिता योगेंद्र प्रसाद के घर छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है.

ये भी पढ़ें-औरंगाबाद: 45 बोतल विदेशी शराब के साथ 2 धंधेबाज गिरफ्तार, पुलिस जीप को मारा था धक्का

रेलवे कर्मचारी गिरफ्तार
खगौल थानाध्यक्ष के मुताबिक अवैध शराब के खिलाफ खगौल पुलिस की ओर से विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके साथ ही शराब तस्करों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी भी की जा रही है. उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस को सफलता भी हाथ लग रही है. इसी कड़ी में रेलवे कर्मचारी वीरेन्द्र उर्फ टेनिया और उसके भाई मनोज कुमार के घर से विदेशी शराब के साथ उसे गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details