बिहार

bihar

Bihar Monsoon Session:'एक ही केस में बार-बार चार्जशीट.. तेजस्वी को फंसाया जा रहा', राबड़ी देवी का PM नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला

By

Published : Jul 10, 2023, 12:36 PM IST

Updated : Jul 10, 2023, 1:43 PM IST

लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में लालू यादव और राबड़ी देवी के बाद तेजस्वी यादव को भी चार्जशीटेड कर दिया गया है. इसके बाद बीजेपी तेजस्वी के इस्तीफे की मांग पर अड़ी है. इसपर राबड़ी देवी ने कहा है कि हमें जानबूझकर तेजस्वी को फंसाया जा रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा.

Bihar Monsoon Session
Bihar Monsoon Session

राबड़ी देवी का बड़ा बयान

पटना:बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन बीजेपी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग को लेकर पोर्टिको और सदन के अंदर जमकर हंगामा किया. इसपरबिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि एक ही केस में हमलोगों को बार-बार चार्जशीट किया जा रहा है. बीजेपी जान बूझकर परेशान कर रही है.

पढ़ें-Bihar Monsoon Session: एक गाड़ी से नीतीश तेजस्वी के विधानसभा पहुंचने पर बीजेपी का हमला, JDU ने दिया करारा जवाब

राबड़ी देवी का प्रधानमंत्री पर बड़ा हमला: राबड़ी देवी मानसून सत्र में शामिल होने के लिए विधान परिषद पहुंचीं. उसी दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर सुनाया. उन्होंने कहा कि ये जबरदस्ती है. जनता देख रही है क्या हो रहा है. विपक्ष का काम है इस्तीफा मांगना तो वो मांग रहे हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी देश में क्या कर रहे हैं? आप ही देखिए.

"बीजेपी के खिलाफ बोलने पर उसपर सीबीआई कारवाई कर देती है. ईडी भेज देते हैं. यही काम बीजेपी वालों का है. हम क्या कहेंगे जनता देख रही है. नरेंद्र मोदी कहे थे कि 15-15 लाख सबको मिलेगा, क्या हुआ? दो करोड़ नौकरी देंगे, क्या हुआ?"-राबड़ी देवी, पूर्व मुख्यमंत्री, बिहार

'एक ही केस पर बार-बार चार्जशीट': राबड़ी देवी ने सवालों की झड़ी लगा दी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि युवा परेशान है. महंगाई से जनता त्रस्त है, लेकिन केंद्र में बैठी मोदी सरकार का ध्यान इसओर नहीं है. सिर्फ दूसरों को परेशान कर रहे हैं. एक ही केस पर बार-बार चार्जशीट करना क्या उचित है?

"हमलोगों के साथ जबरदस्ती हो रहा है. बीजेपी की सरकार सबके साथ जबरदस्ती कर रही है. देश का पैसा लूटकर पार्टी का ऑफिस और मॉल बना दिया गया है. कोई जिला ऐसा नहीं है जहां पार्टी का ऑफिस नहीं है. इसके लिए पैसा कहां से आया. नरेंद्र मोदी सिर्फ मन की बात करते हैं, विकास से कोई मतलब नहीं है."-राबड़ी देवी, पूर्व मुख्यमंत्री, बिहार

कल तक के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित:बिहार विधानसभा की कार्यवाही का पहला दिन हंगामे की भेंट चढ़ गया. सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले विपक्ष ने सदर के बाहर हंगामा किया. वहीं सदन शुरू होते ही अंदर भी जमकर हंगामा हुआ. हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही को मंगलवार तक के लिए स्थगित करना पड़ा.

Last Updated : Jul 10, 2023, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details