बिहार

bihar

पटनावासी कर रहे लॉकडाउन बढ़ाने की मांग, बिहार में मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 17,421

By

Published : Jul 14, 2020, 4:12 PM IST

Updated : Jul 18, 2020, 4:59 PM IST

बिहार में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए पटनावासियों ने सरकार से लॉक डाउन बढ़ाने की मांग की है. बता दें कि बिहार में कोरोना विस्फोटक का रूप ले चुका है. अभी बिहार में संक्रमित मरीजों की संख्या की बात कर तो आंकड़ा 17 हजार के पार हो चुका है.

Public
Public

पटनाःकोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए पटनावासियों ने सरकार से लॉक डाउन बढ़ाने की मांग की है. साथ ही सरकार से मांग की है की लॉक डाउन में गरीबों को हो रही परेशानियों पर भी ध्यान दे, ताकी गरीब और परेशान न हो सके.

पटनावासी कर रहे लॉकडाउन बढ़ाने की मांग
बता दें कि बिहार में कोरोना विस्फोटक का रूप ले चुका है. लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या मे इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोरोना अपडेट जारी किया जाता है, तो नतीजा काफी चौकाने वाला होता है. अभी बिहार में संक्रमित मरीजों की संख्या की बात कर तो आंकड़ा 17 हजार के पार हो चुका है. वहीं बढ़ते संक्रमण के प्रभाव को देखकर सरकार के आदेश पर जिला प्रशासन ने 14 जिलों में लॉकडाउन लगा दिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

बिहार में कोरोना विस्फोट
वहीं, लॉक डाउन का आज पांचवा दिन है. लेकिन संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ते जा रही है. ऐसे में सरकार पूरे राज्य में एक बार फिर से लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर विचार कर रही है. लेकिन सरकार के विचार से पहले लोगों ने सरकार से मांग की है की सरकार को संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन को 15-20 दिनों के लिए बढ़ा देना चाहिए. साथ ही लोगों ने कहा कि लॉक डाउन मे तो गरीबों की परेशानी तो होती है लेकिन गरीबों को कोई परेशानी ना हो और संक्रमण न फैले उन सभी बिंदो पर सरकार को विचार करनी होगी है तभी हम हम संक्रमण पर काबू पा सकते हैं.

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 17,421
हम आपको बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 17,421 हो गई है. जबकि कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 12,364 है. वहीं कोरोना संक्रमण के कारण 134 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है और अब संक्रमण तेजी से पाव पसार रहा है.

Last Updated : Jul 18, 2020, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details