बिहार

bihar

लंदन में काजल राघवानी को ‘होते होते प्यार हो गया’, प्रदीप पांडे चिंटू की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार

By

Published : Nov 24, 2022, 1:07 PM IST

हाल ही में प्रदीप पांडे चिंटू (Bhojpuri actor Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवानी के बीच प्रेम प्रसंग की एक खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब दोनों की एक लंदन बेस्ड फिल्म ‘होते होते प्यार हो गया’ भोजपुरी स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है. भोजपुरी के दर्शक इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी
प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी

पटनाःभोजपुरी स्क्रीन पर इन दिनों प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी (Bhojpuri actress Kajal Raghavani) की केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ये हिट जोड़ी एक बार फिर लंदन बेस्ड फिल्म ‘होते होते प्यार हो गया’ (Film Hote Hote Pyar Ho Gaya Trailer Release) में नजर आने वाले हैं. प्रदीप पांडेय और काजल राघवानी अभिनीत इस भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसे यशी फिल्मस के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, अब तक इसको हजारों लोग लाइक्स कर चुके हैं.

ये भी पढ़ेंःलंदन में शूट हुई प्रदीप पांडेय और काजल राघवानी की फिल्म 'चलते चलते' के ट्रेलर ने मचाया धमाल

इम्प्रैसिव है फिल्म का ट्रेलरःफिल्म का ट्रेलर बेहद इम्प्रैसिव लग रहा है. फिल्म के निर्माता मनीषा सिन्हा, शिवांशु पांडेय हैं. निर्देशक आनंजय रघुराज हैं. फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, सिजलिंग एक्ट्रेस काजल राघवानी और कॉमेडियन रोहित सिंह मटरू के अलावा मशहूर अभिनेत्री सहर अफशा गेस्ट एपीयरेंस में नजर आ रही हैं. इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म में लव एंगल और कॉमेडी के साथ-साथ सस्पेंस भी है, जिसका क्लाइमेक्स काफी चौंकाने वाला है.

लंदन में प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी

लंदन में हुई फिल्म की शूटिंगःफिल्म की कहानी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग लंदन में ही की गई है. बात गाने और संवाद की करें तो यह फिल्‍म जरा हटकर है. इनमें सरल, शिष्‍ट और सभी वर्ग के दर्शकों को भाने वाली नई भोजपुरी स्टाइल है. ऐसे में अभी तक सामान्‍यत: एक खास वर्ग को केंद्र में रखकर बनाई जाने वाली भोजपुरी फिल्‍मों से यह हटकर है. ये फिल्म नई भोजपुरी स्टाइल को प्रदर्शित करती है, जो बेहद सरल, सौम्य और हर वर्ग़ के दर्शकों से घुल मिल जाने वाली है.

होते होते प्यार हो गया में प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी

फिल्म का क्लाइमेक्स उड़ा देगा होशःफिल्म की कहानी लंदन में रहने वाले एक लड़के से शुरू होती है, जो एक भारतीय लड़की पर डोरे डालता है. दोनों के बीच प्यार भरे नोक झोंक और तकरार के बाद प्यार हो जाता है. इससे यह फिल्म लव एंगल वाली लगती है, लेकिन ट्रेलर में फिल्म का क्लाइमेक्स सबके होश उड़ाने वाला है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी

मशहूर निर्माता अभय सिन्हा की है फिल्मःफिल्म 'होते होते प्यार हो गया' की प्रस्तुति मशहूर निर्माता अभय सिन्हा की यशी फिल्म्स इंटरप्राइजेज ने की है. फिल्म में अवधेश मिश्रा, रोहित सिंह मटरू, कृष्ण कुमार, अमित शुक्ला, श्रद्धा नवल, खुशी झा, अदिति रघुराज भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कहानी राकेश त्रिपाठी की है. म्यूजिक सजन मिश्रा ने दिया है. लिरिक्स आशुतोष तिवारी, धरम हिंदुस्तानी, यादव राज, रोहित और वसीम काजी का है. डीओपी वासु हैं. कोरियोग्राफर रिक्की गुप्ता, संजय कोंर्वे और प्रवीण सेलार हैं.

काजल राघवानी के साथ फिल्म होते होते प्यार हो गया में प्रदीप पांडे चिंटू

ABOUT THE AUTHOR

...view details