बिहार

bihar

तेजस्वी के आरोपों पर JDU का जवाब: 'लाशों पर राजनीति आपको मुबारक'

By

Published : Jun 10, 2021, 3:43 PM IST

बिहार में कोरोना से मौत की संख्या बढ़ने के बाद आरोपों की राजनीति जारी है. एक तरफ जहां विपक्ष इसे लेकर सरकार पर हमलावर है तो दूसरी तरफ सत्तापक्ष के लोग विपक्ष पर पलटवार कर रहे हैं. सियासत करने का आरोप लगा रहे हैं.

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल
जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल

पटना :कोरोनाके कारण लोगों की हुई मौत का आंकड़ाबढ़ने पर बिहार में सियासत (politics) शुरू है. विपक्ष लगातार सरकार पर हमला कर रहा है. नेता प्रतिपक्ष (opposition leader) के आरोपों पर जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल (Nikhil Mandal) ने सफाई दी है.

ये भी पढ़ें- कोरोना से मौत के आंकड़ों पर ETV Bharat से मंगल पांडेय ने झूठ बोला था? अब सच आया सामने

विपक्ष के आरोपों पर सफाई
सफाई में जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि जो आंकड़ेबढ़े हैं वह आरजेडी कोविड सेंटर के तहत नहीं बढ़े हैं. मौत के आंकड़ेस्वास्थ्य विभाग की कमेटी के आधार पर बढ़े हैं. एनडीएसरकार मौत के आंकड़ों को छुपा नहीं रही है बल्कि जनता को सच्चाई बता रही है. तेजस्वी यादव आपको लाशों पर राजनीति मुबारक हो. आपका काम है कंफ्यूजन पैदा कर दिल्ली में मौज करना.

ये भी पढ़ें- Bihar Corona Death: आंकड़ों पर उठे सवाल तो बोले मंगल पांडे- हमने छिपाया नहीं... बताने का काम किया

अचानक बढ़ी मरने वालों की संख्या
दरअसल, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मामले में एक ट्वीट (Tweet) किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि सरकार जो आंकड़ेबता रही है उससे 20 गुना ज्यादा लोगों की कोरोना से जान गई है.

तेजस्वी का ट्वीट

इससे पहले बुधवार कोस्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत (Principal Secretary Pratyaya Amrit) के अनुसार- 'जिला स्तर पर कमेटी गठित की गई थी और पंचायतों से भी रिपोर्ट मंगवाया गया था. सभी जगहों से जानकारी मिलने के बाद मौत के आंकड़ों में 3951 लोगों की वृद्धि हुई है. बिहार में सरकारी रिकॉर्ड के मुताबिक 10000 की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details