बिहार

bihar

प्रवासी मजदूरों को लेकर बिहार में सियासी संग्राम जारी, RJD का सरकार पर गंभीर आरोप

By

Published : May 4, 2020, 3:05 PM IST

राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने बिहार सरकार पर आरोप लगाया है कि बिहार सरकार प्रवासी मजदूरों से किराया बसूलने का काम कर रही है.

laborers
laborers

पटनाःलाखों की तादाद में बिहारी मजदूर और छात्र लॉक डाउन के कारण दूसरे राज्यों में फंसे हैं. वह बिहार लौटना चाहते हैं. जिन्हें उनके घर तक पहुंचाने को लेकर सरकार ने पहल भी की है. लेकिन तमाम लोगों को बिहार लाना दूर की कौड़ी साबित हो रही है. वहीं इन सबके बीच राजद ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

'मजदूरों और छात्रों से भाड़ा वसूल रही सरकार'
राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि हमारे नेता ने सरकार को सहयोग देने का भरोसा दिलाया है. पहले बस और आब 50 ट्रेन मजदूरों के लिए पार्टी की ओर से देने का फैसला लिया गया है. लेकिन सरकार इस पर सकारात्मक जवाब नहीं दे रही है. उल्टे छात्रों और मजदूरों से भाड़ा वसूलने का काम कर रही है. बिहार के मुखिया को दूसरे राज्यों से सीख लेने की जरूरत है.

देखें पूरी रिपोर्ट

'संकट की घड़ी में भी राजनीति कर रहे हैं तेजस्वी'
भाजपा के वरिष्ठ नेता नवल किशोर यादव ने तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तेजस्वी यादव संकट की घड़ी में भी राजनीति कर रहे हैं. जितने बस और ट्रेन वह देने की बात कर रहे है, वह ऊंट के मुंह में जीरा है. संकट की घड़ी में तेजस्वी यादव को ओछी राजनीति से बाज आनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details