बिहार

bihar

पटनाः मां-बेटी का शव मिलने से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 8, 2020, 2:13 PM IST

मृतक के पिता हीरा लाल सिंह ने बताया कि बेटी रूबी की शादी विगत चार साल पूर्व खिड़ीमोर थाना के तरणपुर गांव निवासी मिथलेश यादव के साथ की थी. शादी के एक साल बाद बेटी को उसका पति और घर का परिवार प्रताड़ित करने लगा.

PATNA
PATNA

पटनाः पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल के खिड़ीमोर थाना से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां पुलिस ने एक मां-बेटी का शव बरामद किया है. शव मिलने से इलाके में सनसनी पैल गई है. घटना को लेकर मृतका के पिता हरेलाल सिंह ने खिरीमोड़ थाने में पति समेत पांच लोगों के खिलाफ जहर देकर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराया है.

मां-बेटी का शव बरामद
मृतक के पिता हीरा लाल सिंह ने बताया कि बेटी रूबी की शादी विगत चार साल पूर्व खिड़ीमोर थाना के तरणपुर गांव निवासी मिथलेश यादव के साथ की थी. शादी के एक साल बाद बेटी को उसका पति और घर का परिवार प्रताड़ित करने लगा. जानकारी मिलने के बाद रिश्तेदार के साथ तारणपुर बेटी के घर जाकर पड़ोस के लोगों के साथ मिलकर रूबी के पति को समझाया भी था.

देखें पूरी रिपोर्ट

पति समेत पांच लोगों पर केस दर्ज
हालांकि, कुछ समय के बाद उसे फिर प्रताड़ित कर मारपीट करने लगा. इसी बीच 6 माह पूर्व एक बेटी को जन्म दी. बेटी होने के बाद से उसे परिवार वाले और प्रताड़ित करने लगे. वहीं आखिर में मेरी बेटी और नतनी की हत्या कर दी.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण हो पाएगा स्पष्ट
पालीगंज अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर आर. नारायण ने बताया कि खिड़ीमोर पुलिस ने तरणपुर गांव की महिला रूबी देवी जिसकी उम्र लगभग 22 वर्ष और उसकी 6 माह की बेटी खुशबू के शव को पोस्टमॉर्टम कराने के लिए अस्पताल लाया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details