बिहार

bihar

Patna Crime News: पति जेल गया तो मादक पदार्थ के धंधे से जुड़ी पत्नी, 170 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद

By

Published : Feb 3, 2023, 2:26 AM IST

Updated : Feb 3, 2023, 10:46 PM IST

पटना में पुलिस ने ब्राउन शुगर बरामद किया (Police Recover Brown Sugar In Patna) है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई के दौरान एक लाख रुपए मूल्य की ब्राउन शुगर की कुल 170 पुड़िया बरामद किया. पढ़ें पूरी खबर...

भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद
भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद

पुलिस ने भारी मात्रा में ब्राउन सुगर किया बरामद

पटना: राजधानी पटना में महिलाएं अब ब्राउन शुगर के कारोबार (Crime In Patna) से जुड़ गई हैं. हाल के दिनों में ब्राउन शुगर बरामदगी के दौरान महिलाओं की गिरफ्तारी की खबरें सामने आई है. इसी कड़ी में गुरुवार यानी 2 फरवरी की देर शाम पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के थाना मोड़ के पास झोपड़पट्टी में ब्राउन शुगर की खेप देने पहुंची एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसके पास से कुल एक लाख रुपए की ब्राउन शुगर बरामद हुआ.

ये भी पढ़ें-Bombing in Patna: पटना में लाइब्रेरी में बम फेंकने का LIVE VIDEO, छात्रों में गुस्सा

महिला के पास से ब्राउन शुगर बरामद :मिली जानकारी के अुसारपटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के थाना मोड़ के नजदीक मौजूद झोपड़पट्टी से पूर्व में भी कुछ महिलाएं स्मैक बेचने के आरोप में जेल गई हैं. इसी कड़ी में कंकड़बाग थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली थी कि एक महिला थाना मोड़ इलाके में स्थित झोपड़पट्टी में किसी को ब्राउन शुगर की खेप देने पहुंच रही है. थानाध्यक्ष को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना मोड़ के पास मौजूद झोपड़पट्टी के पास सादी वर्दी में पुलिस के जवानों को लगाया.

भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद :जैसे ही ब्राउन शुगर की खेप लेकर महिला थाना मोड़ के झोपड़पट्टी में किसी को देने पहुंची, मौके पर सादी वर्दी में खड़े पुकिसकर्मियो ने उसको हिरासत में ले लिया. उसके पास मौजूद झोले की तलाशी ली गई तो झोले के अंदर रखे कुल 170 पीस ब्राउन शुगर की पुड़िया बरामद हुई. इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कंकड़बाग थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई के दौरान एक लाख मूल्य की ब्राउन शुगर बरामद हुआ.

'कुल 170 पुड़िया महिला के पास से बरामद की गई है. दरअसल इसका पति पूर्व में अवैध शराब का कारोबार किया करता था और पति के जेल जाने के बाद महिला ने अपने पति के कारोबार को संभाला. इसके बाद ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री करने वाले गिरोह से जुड़ गई. जैसे ही पुलिस को इसकी भनक लगी तो इसने अपना ठिकाना बदल लिया था. हालांकि देर शाम इसको पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. फिलहाल गिरफ्तार कर उसके नेटवर्क में जुड़े हुए अन्य नशे के सौदागर तक पहुंचने की जुगत में पुलिस जुट गई है,'- रवि शंकर सिंह, कंकड़बाग थाना प्रभारी

Last Updated :Feb 3, 2023, 10:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details