बिहार

bihar

सड़कों पर बेवजह तफरी मारनेवालों की पिटाई, लॉकडाउन के दूसरे दिन DM, SSP ने संभाला मोर्चा

By

Published : May 6, 2021, 7:38 PM IST

कोरोना चेन के तोड़ने के लिए लॉकडाउन के दौरान पुलिस सख्ती बरत रही है. पटना में तालाबंदी के दूसरे दिन डीएम और एसएसपी ने गली कूचों का राउंड लगाया. उसके बाद कैसे लोगों के बीच खलबली मची देखिए इस रिपोर्ट में.

lockdown in patna
lockdown in patna

पटना:लॉकडाउन के दूसरे दिन इसे प्रभावी बनाने के लिए पटना जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह और पटना एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा पटना के गली कूचे में गश्त लगाते नजर आए. बेवजह गलियों में इधर-उधर घूम रहे और बैठे लोगों पर इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने जमकर लाठियां चटकाई. पटना के कदमकुआं और गांधी मैदान थाना के बॉर्डर पर स्थित दलदली रोड में कई दुकानें तय समय के बाद भी खुली रहने के कारण सील कर दी गईं.

लॉकडाउन का दूसरा दिन

यह भी पढ़ें-ऑक्सीजन नहीं होने से खाली पड़े हैं बेड, देखिए पटना के अस्थायी कोरोना अस्पताल का हाल

बिना कारण घूमने वालों की पिटाई
लॉकडाउन के दौरान पटना के मुख्य मार्गों पर तो सन्नाटा पसरा रहता है लेकिन पटना के गली कूचे में लोग बेवजह घूमते नजर आते हैं. और कुछ ऐसी ही शिकायत पटना जिला प्रशासन को मिली थी. इसी शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पटना जिला अधिकारी और पटना एसएसपी ने कई इलाकों की गलियों का मुआयना किया. और बेवजह घूमने वाले लोगों पर लाठियां चटकाई गई.

गली, मुहल्लों का लिया गया जायजा

डीएम और एसएसपी ने किया मुआयना
इस दौरान जिलाधिकारी ने पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के गलियों में घूम- घूम कर मुआयना किया. वहीं कदम कुआं थाना क्षेत्र, जक्कनपुर थाना क्षेत्र के गली कूचों का भी पुलिस बल के साथ खुद पैदल गश्त लगाया. इस दौरान पटना के दलदली रोड में तय सीमा के बाद खुले खाद सामग्रियों के दुकान पर पटना जिला प्रशासन का हंटर चला.

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई

'अगर लोग लॉकडाउन के दौरान अपने घरों से बेवजह ना निकले तो संक्रमण को धीरे- धीरे कम किया जा सकता है. कोरोना को खत्म करने के लिए हमें लोगों की मदद चाहिए. बिना जनता के सहयोग के इस जंग को जीतना असंभव है.'-उपेंद्र कुमार शर्मा, एसएसपी पटना

डीएम, एसएसपी ने की लोगों से सहयोग की अपील

दुकानें सील
मौके पर मौजूद जिलाधिकारी ने तय सीमा के बाद भी खुली दुकानों को सील करने का आदेश जारी किया. वहीं एसएसपी ने पटना के लोगों से अपील की है कि लॉकडाउन के दौरान घर पर रहें और पुलिस की मदद करें.

लोगों पर चटकाई गई लाठियां

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन का करेंगे उल्लंघन तो आपको भी करना होगा उठक-बैठक, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details