बिहार

bihar

बाढ़: झपट्टामार गैंग के 3 लुटेरे गिरफ्तार, लूट के 25 हजार रुपये बरामद

By

Published : Jan 10, 2020, 8:16 PM IST

शुक्रवार को बाढ़ पुलिस ने इस गैंग को पकड़ने का प्लान बनाया. इसके बाद भुनेश्वरी कॉलेज चौक पर पुलिस ने संदेह के आधार पर एक मोटरसाइकिल को रुकवाया, पुलिस को देखते ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक भागने लगे, तभी पुलिस ने इन 3 लुटेरों को पकड़ लिया.

baadh
baadh

बाढ़:जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने झपट्टामार गैंग के 3 लुटेरे को दो देसी कट्टा, 4 कारतूस और लूट के 25 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया है. बाढ़ पुलिस ने इन लुटेरों को स्टेट बैंक के एसबीआर चौक के पास से गिरफ्तार किया है.

झपट्टामार गैंग के 3 लुटेरे गिरफ्तार
शुक्रवार को बाढ़ पुलिस ने भुनेश्वरी कॉलेज चौक पर संदेह के आधार पर एक मोटरसाइकिल को रुकवाया. पुलिस को देखते ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक भागने लगे, तभी पुलिस ने इन 3 लुटेरों को पकड़ लिया. इनके पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, चार कारतूस , दो चोरी के मोटरसाइकिल, 3 मोबाइल और लूट के 25 हजार रुपये बरामद किए.

देखें पूरी रिपोर्ट

दो देसी कट्टा बरामद
बाढ़ पुलिस कि ओर से गिरफ्तार किए गए तीनों युवक की पहचान विकी मिश्रा, राजेश्वर तिवारी, और रोशन पांडे के रूप में की गई है. ये तीनों अपराधी बीते 7 जनवरी को मोकामा की एक महिला से स्टेट बैंक बाढ़ के पास झपट्टा मारकर 50 हजार लूट लिए थे. जिसे पुलिस के सामने कबूल किया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इसकी पहचान भी हुई है. पूछताछ के बाद तीनों आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Intro:बाढ़:झपट्टामार गैंग के 3 लुटेरे दो देसी कट्टा, चार कारतूस, और लूट का 25000 रुपए के साथ गिरफ्तार! बाढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार! बाढ़ पुलिस ने स्टेट बैंक के पास एसबीआर चौक पास से तीनों को किया गिरफ्तार। शक के आधार पर हुई गिरफ्तारी।Body:बाढ़,
झपट्टामार गैंग के 3 लुटेरे को दो देसी कट्टा, चार कारतूस, और लूट का 25000 रुपए के साथ गिरफ्तार! बाढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार!

इन दिनों बाद में झपट्टा मार गैंग सक्रिय हो चुका है जिसके कारण बैंक से रुपया निकालने या जमा करने वालों के लिए अच्छी खासी परेशानी हो रही है! क्योंकि प्रत्येक सप्ताह कुछ ऐसी घटनाएं हो ही जाती है, जिसमें झपट्टामार गैंग द्वारा मोटी रकम लूट ली जाती है! इसी से परेशान बाढ़ पुलिस ने इस दिन को पकड़ने का प्लान बनाया और उनका प्लान तब कामयाब हो गया, जब बाढ़ के भुनेश्वरी कॉलेज चौक पर पुलिस ने संदेह के आधार पर एक मोटरसाइकिल को रुकवाया! पुलिस को देखते ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक भागने लगे! लेकिन पुलिस के सामने उनकी एक भी नहीं चली और तीनो के तीनो पकड़े गए! जिसके पास से दो देसी कट्टा, चार कारतूस , दो चोरी के मोटरसाइकिल, 3 मोबाइल और लूट के ₹25000 बरामद हुए! इन तीनों झपट्टा मार गैंग के सदस्यों की गिरफ्तारी बाढ़ पुलिस को सुकून देने वाली है! हो सकता है कि हाल के कुछ दिनों तक इस तरह की घटना की पुनरावृति बाढ़ में ना हो! बाढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीनों युवक की पहचान विकी मिश्रा, राजेश्वर तिवारी, और रोशन पांडे के रूप में हुई है!ये तीनों अपराधी बीते 7 जनवरी को मोकामा की एक महिला से स्टेट बैंक बाढ़ के पास झपट्टा मारकर ₹50000 लूट लिए थे! जिसे पुलिस के सामने कबूल किया है! और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इसकी पहचान भी हुई है!विशेष पूछताछ के बाद तीनों आरोपी को जेल भेज दिया गया है!Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details