बिहार

bihar

पटना के मीना बाजार में शराब का अवैध व्यापार.. पुलिस की छापेमारी में 17 गिरफ्तार

By

Published : Sep 27, 2021, 6:28 PM IST

पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस विशेष छापेमारी अभियान चला रही है. इसी कड़ी में पटना पुलिस ने मीना बाजार में छापेमारी कर 15 शराबी और दो मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने 200 लीटर देसी शराब बरामद किया है. पढ़ें पूरी खबर..

Police arrested 17 people with liquor in Patna
Police arrested 17 people with liquor in Patna

पटना:बिहार में पूर्ण शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) कानून लागू है. इसके बावजूद राजधानी पटना समेत पूरे प्रदेश में लगातार शराब की तस्करी (Alcohol Smuggling) जारी है. ऐसे में पुलिस शराब तस्करों और शराब पीने वाले पर नकेल कसने के लिए विशेष छापेमारी अभियान चला रही है. सोमवार को छापेमारी के क्रम में पुलिस ने देसी शराब के साथ 15 लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें -GRP और RPF की तमाम कोशिशों के बावजूद नहीं रुक रही ट्रेनों से शराब की तस्करी

मामला पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के मीना बाजार की है. यहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 200 लीटर देसी शराब समेत 15 शराबी और शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने मोबाइल समेत दो झपटमारों को भी गिरफ्तार किया गया है.

देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, भद्र घाट निवासी मन्नू कुमार नामक युवक की जुलाई माह में झपटमारों ने मोबाइल झपटकर फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसकी पहचान चैड़ीटाल निवासी गोलू कुमार और माखनपुर ईदगाह निवासी विकास कुमार के रूप में की गई है. फिलहाल, सभी से पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.


आलमगंज के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मीना बाजार स्थित डोम खाना में बड़े पैमाने पर शराब की खरीद बिक्री हो रही है. जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही दो मोबाइल झपटमारों को भी गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें -सहरसा में उत्पाद विभाग और पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details