बिहार

bihar

Patna News : PMCH के आई वार्ड की छत गिरी, मची अफरा-तफरी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 25, 2023, 3:48 PM IST

Updated : Aug 25, 2023, 5:00 PM IST

बिहार के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच में हादसा हो गया. यहां अचानक आई वार्ड की छत गिर गई. इससे एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है. पढ़ें पूरी खबर..

पीएमसीएच में ओपीडी की छत गिरी
पीएमसीएच में ओपीडी की छत गिरी

पटना :बिहार के राजधानी पटना में पीएमसीएच के आई वार्ड की छत गिर गई. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति के घायल होने की जानकारी मिल रही है. बताया जाता है कि पीएमसीएच में निर्माण कार्य चल रहा है और आए दिन दीवाल और छज्जा गिरने की बात सामने आती रहती है. इसी कड़ी में शुक्रवार को पीएमसीएच के ओपीडी की छत अचानक भरभरा कर गिर गई. इस दुर्घटना में एक नर्स घायल हुई है. अचानक हुए इस हादसे से अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें :Patna News: पटना के पीएमसीएच में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन भवन का छज्जा गिरा.. पेट में सरिया धंसने से मजदूर की मौत

हादसे में नर्स घायल : दुर्घटना में घायल नर्स का नाम सुनीता कुमारी बताया जा रहा है. बता दें कि आए दिन पीएमसीएच परिसर में पुराने और जर्जर भवन गिरते रहते हैं. कई लोग इसकी चपेट में आकर घायल हो चुके हैं, लेकिन अभी भी अस्पताल प्रशासन इसे भी अंजान है। इसकी सूद लेने वाला कोई नहीं है. हालिया दिनों की अगर बात करें तो प्रस्तुति विभाग में भी एक छज्जा गिरने से कई लोग घायल हो गए थे. वहीं दो दिन पहले एक दीवार गिर गई थी, जिससे एक मजदूर की मौत हो गई थी. ऐसी घटना है आए दिन पीएमसीएच में घटती रहती है.

पीएमसीएच में चल रहा निर्माण कार्य : पीएमसीएच में लगातार हो रही ऐसी घटनाओं के बावजूद कोई संज्ञान लेने वाला नहीं है. वही आज आई वार्ड में एक सीलिंग गिर गई. पीएमसीएच में कई महीनो से निर्माण कार्य चल रहा है और कई बिल्डिंग अभी भी जर्जर स्थिति में है. ऐसे भवनों में ही इलाज की प्रक्रिया भी चल रही है और आए दिन दीवार, छज्जा, सीलिंग गिरने की बातें सामने आती रहती है. अब देखना होगा कि कब तक यह सारी व्यवस्था ठीक हो पाती है.

Last Updated :Aug 25, 2023, 5:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details